Farmers Protest: हरियाणा के CM का बड़ा बयान, 'मेरा फोन नहीं उठा रहे कैप्टन अमरिंदर सिंह'

इससे पहले हरियाणा के सीएम खट्टर ने पलटवार करते हुए एक के बाद एक कई ट्वीट कर कहा था कि कैप्टन अमरिंदर जी, मैंने पहले ही कहा है और मैं इसे फिर से कह रहा हूं, मैं राजनीति छोड़ दूंगा अगर एमएसपी (MSP) पर कोई परेशानी होगी.

Farmers Protest: हरियाणा के CM का बड़ा बयान, 'मेरा फोन नहीं उठा रहे कैप्टन अमरिंदर सिंह'
फाइल फोटो

नई दिल्ली : हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर (Manohar lal Khattar) ने किसानों के प्रदर्शन के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) को जिम्मेदार बताया है. किसान आंदोलन पर हरियाणा के मुख्यमंत्री का बड़ा बयान आया है. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा है कि इस किसान आंदोलन में कई असामाजिक तत्व शामिल हैं. वहीं किसान आंदोलन में खालिस्तान समर्थकों के मसले पर उन्होंने कहा कि हरियाणा की पुलिस और प्रशासन ऑडियो सबूतों की जांच कर रहा है.

पंजाब के सीएम पर साधा निशाना
हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने ये भी कहा, 'पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) मेरा फोन नहीं उठा रहे हैं.' इससे पहले हरियाणा के सीएम खट्टर ने पलटवार करते हुए एक के बाद एक कई ट्वीट कर कहा था कि कैप्टन अमरिंदर जी, मैंने पहले ही कहा है और मैं इसे फिर से कह रहा हूं, मैं राजनीति छोड़ दूंगा अगर एमएसपी (MSP) पर कोई परेशानी होगी.

ये भी पढ़ें- PNB: ATM से Cash निकालने के बदले नियम, जानिए क्या है नया तरीका

इसलिए, कृपया निर्दोष किसानों को उकसाना बंद करें. अपने आज के ट्वीट में उन्होंने कहा कि किसानों के नाम पर जो राजनीतिक रोटियां सेकने का काम किया जा रहा है वो दुर्भाग्यपूर्ण है. इसी के साथ उन्होंने आंदोलन को लेकर पंजाब प्रांत के मुखिया पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि आंदोलन में कुछ असामाजिक तत्व भी शामिल हो गए हैं.

 

 

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.