हाथरस: पीड़िता के परिजन से बोले DM- बदल दो बयान, वीडियो वायरल
X

हाथरस: पीड़िता के परिजन से बोले DM- बदल दो बयान, वीडियो वायरल

डीएम पीड़िता के परिवार वालों से कहते सुनाई दे रहे हैं कि मीडिया वाले आधे चले गए हैं, आधे कल सुबह तक चले जाएंगे. हम आपके साथ रहेंगे. अब आपकी इच्छा है कि आपको बयान बदलना है या नहीं बदलना. 

हाथरस: पीड़िता के परिजन से बोले DM- बदल दो बयान, वीडियो वायरल

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश (Utter Pradesh) के हाथरस (Hathras) में 19 वर्षीय युवती के साथ हुई विभत्स घटना ने देश को झकझोर कर रख दिया है. इस घटना के बाद से देशभर में रोष का माहौल है साथ ही इसपर राजनीति भी शुरू हो गई है. राहुल और प्रियंका गांधी को हाथरस जाने से रोक दिया गया. राहुल को ग्रेटर नोएडा में हिरासत में लेने के बाद शाम को उन्हें छोड़ दिया गया. 

इन सबके बीच हाथरस के डीएम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में डीएम पीड़ित के परिवार वालों से बातचीत कर रहे हैं. डीएम पीड़िता के परिवार वालों से कहते सुनाई दे रहे हैं कि मीडिया वाले आधे चले गए हैं, आधे कल सुबह तक चले जाएंगे. हम आपके साथ रहेंगे. अब आपकी इच्छा है कि आपको बयान बदलना है या नहीं बदलना. आप अपनी विश्वसनियता कम मत करिए. हालांकि ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ZEE NEWS वीडियो की पुष्टि नहीं करता. 

डीएम का वायरल वीडियो

बता दें कि हाथरस की पीड़िता की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट भी आ गई है. सफदरजंग अस्पताल की इस रिपोर्ट में रेप का जिक्र नहीं है. रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता की गर्दन पर चोट के निशान हैं और रीढ़ की हड्डियां भी टूटी हुई हैं. पीड़िता को ब्लड इंफेक्शन और हार्ट अटैक भी आया था. रिपोर्ट के मुताबिक मौत का वक्त 29 सितंबर सुबह 6 बज कर 55 मिनट बताया जा रहा है. इस मामले में FSL (Forensic Science Laboratory) की रिपोर्ट आनी अभी बाकी है.

गौरतलब है कि 14 सितंबर को हाथरस के चंदपा थाना क्षेत्र के एक गांव में 19 वर्षीय लड़की के साथ क्रूरता बरती गई थी. पहले उसे अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया और फिर सोमवार को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया, जहां उसने मंगलवार को दम तोड़ दिया था. 

Trending news