Hathras Stampede Video: हजारों की भीड़, सैकड़ों गाड़ियां, 47 सेकंड के वीडियो में देखें मौत का तांडव
Advertisement
trendingNow12319405

Hathras Stampede Video: हजारों की भीड़, सैकड़ों गाड़ियां, 47 सेकंड के वीडियो में देखें मौत का तांडव

Hathras Satsang Stampede: यूपी के हाथरस में साकार हरि बाबा उर्फ भोले बाबा के सत्संग के बाद हुई भगदड़ में अब तक 121 लोगों की मौत हो चुकी है. हादसे के बाद भोले बाबा उर्फ सूरजपाल अब भी फरार है. इस हादसे के बाद कई वीडियो इस कार्यक्रम के सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. हाथरस हादसे का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे लोग सूरजपाल उर्फ भोले बाबा की चरण की रज के लिए दौड़ लगाने लगते हैं और फिर...

 

Hathras Stampede Video: हजारों की भीड़, सैकड़ों गाड़ियां, 47 सेकंड के वीडियो में देखें मौत का तांडव

Hathras Video: हाथरस में दर्दनाक हादसे के दौरान अब तक 121 लोगों की मौत हो चुकी है. इस हादसे में अभी और लोगों की मौत होने की आशंका है. कई घायलों का इलाज जारी है. भोले बाबा के सत्संग में भगदड़ मचने की वजह से यह हादसा हुआ है. मरने वाले में महिलाओं की संख्या सबसे अधिक है. इस मामले की जांच हो रही है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस घटना से जुड़ी एक रिपोर्ट डीएम को दी गई है,

रिपोर्ट में कई बड़ी बातों का खुलासा हुआ है, रिपोर्ट में कहा गया है कि दो लाख से अधिक भीड़ थी. बाबा सत्संग के बाद बाहर निकला तो पब्लिक दौड़ी थी. बाबा के चरण रज की धूल उठाने के चक्कर में भगदड़ मची थी. बाबा की व्यक्तिगत आर्मी और श्रद्धालुओं के बीच धक्का-मुक्की हुई. जब लोग वहां से भागे तो दल-दल और ऊंची नीची जमीन पर फिसल कर गिरे और भगदड़ हुई. अब इस हादसे का कई सारे वीडियो सोशल वीडियो पर वायरल हो रहे हैं. इस वीडियो में दर्दनाक मंजर देख आपके आंखों से आंसू छलक जाएंगे. 

हाथरस हादसे का देखें वीडियो:- 

यह भी पढ़ें:- हाथरस में भगदड़ के बाद से साकार बाबा लापता, FIR हुई पर... 121 मौतों से जुड़े 10 बड़े अपडेट जानिए

वीडियो में क्या है?
हाथरस हादसे से जुड़े सामने आए 47 सेकंड के वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह हजारों की भीड़ के बीच भोले बाबा का काफिला गुजरता है, पीछे से बाबा के चरण रज की धूल उठाने के चक्कर में हजारों लोग दौड़ लगाते हैं. बाबा के काफिले के पीछे उनके सुरक्षाकर्मी दौड़ लगाते हैं. पूरे पंडाल में चारों तरफ हजारों लोगों का सैलाब दिख रहा है. सैकड़ों गाड़ियां से पूरा पंडाल भरा दिख रहा है. 

हादसे में 121 लोगों की मौत 
हाथरस में हुई भगदड़ घटना पर यूपी के मंत्री संदीप सिंह ने कहा, "घटना में अब तक 121 लोगों की मौत हो चुकी है. घायलों का इलाज चल रहा है. मुख्यमंत्री घटना की खबर पल-पल हमसे और प्रशासन के माध्यम से ले रहे हैं. घटना के लिए जिम्मेदार पाए गए लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी."

यह भी पढ़ें:- साकार हरि बाबा ने भक्तों के लिए बनाई अपने नाम की आरती, चालीसा और भजन; पढ़कर दिमाग हिल जाएगा

Trending news