Chhattisgarh: अस्पताल में महिला हेल्थ वर्कर से हैवानियत, नाबालिग समेत 4 लोगों पर लगे ये गंभीर आरोप
Advertisement
trendingNow11407529

Chhattisgarh: अस्पताल में महिला हेल्थ वर्कर से हैवानियत, नाबालिग समेत 4 लोगों पर लगे ये गंभीर आरोप

Chattisgarh Crime News: थानाध्यक्ष दीपक सैनी (SHO Dipak Saini) ने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा कि इस संगीन मामले का एक आरोपी अभी तक फरार चल रहा है. जिसकी तलाश में उनकी टीम दबिश दे रही है.

सांकेतिक तस्वीर

Health worker raped by minor: छत्तीसगढ़ के मनेन्द्रगढ़-चिरिमिरी-भरतपुर (Manendragarh-Chirmiri-Bharatpur) जिले में 32 साल की महिला हेल्थ वर्कर के साथ बलात्कार (Rape) के आरोप में स्थानीय पुलिस ने एक नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इस जघन्य अपराध में शामिल मुख्य आरोपी के दो अन्य साथियों को भी गिरफ्तार किया है. 

झगराखंड थाना क्षेत्र का मामला

इस मामले की जांच के दौरान थानाध्यक्ष दीपक सैनी (SHO Dipak Saini) ने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा कि इस संगीन मामले का एक आरोपी अभी तक फरार चल रहा है. जिसकी तलाश में उनकी टीम दबिश दे रही है. पुलिस अधिकारी ने ये बताया कि झगराखंड थाना इलाके के उपस्वास्थ्य केंद्र में तैनात महिला स्वास्थ्यकर्मी ने शुक्रवार को एक नाबालिग पर चाकू की नोक पर बलात्कार करने का आरोप लगाया था. जिसके बाद मामले की गंभीरता को समझते हुए एक ओर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया वहीं दूसरी ओर आरोपियों की तलाश में एक टीम लगाई गई.

वारदात का वीडियो बनाया

महिला ने पुलिस को बताया कि बीते शुक्रवार की दोपहर 17 साल का नाबालिग आरोपी अपने तीन साथियों रामकुमार (19), किशन पेनका (18) और एक अन्य के साथ स्वास्थ्य केंद्र पहुंचा और चाकू से डराकर उसे पकड़ लिया. इस दौरान आरोपियों ने पीड़िता के हाथ-पैर बांध दिये थे और नाबालिग लड़के ने उसके साथ बलात्कार किया. इनमें से एक आरोपी ने शर्मनाक वारदात का वीडियो भी बनाया. घटना के बाद आरोपी वहां से फरार हो गए.

पुलिस के मुताबिक आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता यानी आईपीसी की धाराओं के अलावा एससी-एसटी एक्ट, शस्त्र अधिनियम और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस दल ने शनिवार सुबह जंगल में छुपे नाबालिग आरोपी को पकड़ लिया तथा रामकुमार और किशन को भी गिरफ्तार कर लिया.

(इनपुट: न्यूज एजेंसी भाषा के साथ) 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news