Kangana Ranaut के चुनाव लड़ने की खबरों पर हेमा मालिनी का तंज, कहा- राखी सावंत को भी भेजेंगे
Advertisement
trendingNow11365362

Kangana Ranaut के चुनाव लड़ने की खबरों पर हेमा मालिनी का तंज, कहा- राखी सावंत को भी भेजेंगे

Mathura BJP MP: मथुरा (Mathura) से कंगना रनौत के चुनाव लड़ने की अटकलों पर हेमा मालिनी (Hema Malini) ने रिएक्शन दिया है. हेमा मालिनी मथुरा से बीजेपी की सांसद हैं.

कंगना के चुनाव लड़ने पर हेमा मालिनी का रिएक्शन.

Hema Malini On Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के चुनाव लड़ने की अटकलें लगाई जा रही हैं. इस बीच, ये भी चर्चा है कि कंगना रनौत उत्तर प्रदेश के मथुरा (Mathura) से चुनाव लड़ सकती हैं. इस पर मथुरा से बीजेपी (BJP) की मौजूदा सांसद और बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी (Hema Malini) ने रिएक्शन दिया है. हेमा मालिनी ने कहा कि मथुरा में क्या सब फिल्म स्टार ही चाहिए. यहां का कोई व्यक्ति अगर सांसद बनना चाहे तो. ऐसे तो कल राखी सावंत (Rakhi Sawant) को भी भेज देंगे.

हेमा मालिनी ने कंगना को लेकर क्या कहा?

मथुरा से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि अच्छा है, बहुत अच्छी बात है. मेरा विचार मैं क्या बताऊं. मेरा विचार भगवान के ऊपर है. भगवान कृष्ण सब जानते हैं. कोई और जो यहां के सांसद बनना चाहेंगे उनको तो आप बनाने नहीं देंगे. आप लोगों ने सबके दिमाग में ऐसा डालकर रखा है कि फिल्म स्टार ही बनेगा. आपको मथुरा में सब फिल्म स्टार ही चाहिए. कल राखी सावंत को भी भेज देंगे.

नेटिजंस ने दिए ऐसे-ऐसे रिएक्शन

बता दें कि कंगना रनौत के चुनाव लड़ने की अटकलों पर हेमा मालिनी के बयान पर सोशल मीडिया पर लोगों ने अलग-अलग तरह के रिएक्शन दिए हैं. एक यूजर ने रिएक्शन देते हुए ट्वीट किया कि राखी सावंत के लिए दो मिनट का मौन.

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि राखी सावंत को इस बारे में बोलना चाहिए. इसके अलावा विशाल ओझा नामक यूजर ने लिखा कि कंगना और राखी में कोई फर्क नही हैं ये ऐसा बोल रहीं है क्या?

हेमा मालिनी के बयान पर रिएक्शन देते हुए एक यूजर ने लिखा कि सच में खुद एक बॉलीवुड स्टार होते हुए उन्होंने ये बात कही.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news