जनसंघ को खत्‍म करना चाहते थे जवाहर लाल नेहरू : पीएम नरेंद्र मोदी
Advertisement
trendingNow1349070

जनसंघ को खत्‍म करना चाहते थे जवाहर लाल नेहरू : पीएम नरेंद्र मोदी

पीएम ने कहा कि 'जब देश में पंडित नेहरू की सरकार थी, उस समय जनसंघ का जन्म हुआ. पंडित नेहरू कहा करते थे कि हम जनसंघ को जड़-मूल से उखाड़कर फेंक देंगे'.

हिमाचल प्रदेश चुनाव 2017 : कांगड़ा में जनसभा को संबोधित करते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

नई दिल्‍ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिमाचल के कांगड़ा में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर 'कड़ा प्रहार' किया. पीएम ने यहां कहा कि पंडित जवाहर लाल नेहरू जनसंघ को खत्‍म कर देना चाहते थे. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि 'पंडित नेहरू जनसंघ को मिटा देने की बातें करते थे'. उन्होंने आगे कहा, 'जब देश में पंडित नेहरू की सरकार थी, उस समय जनसंघ का जन्म हुआ. पंडित नेहरू कहा करते थे कि हम जनसंघ को जड़-मूल से उखाड़कर फेंक देंगे. आज हमने कांग्रेस-मुक्त भारत बनाने का बीड़ा उठाया और सड़ी हुई सोच से देश को मुक्त कर रहे हैं'.

  1. पंडित नेहरू जनसंघ को मिटा देने की बातें करते थे- पीएम मोदी
  2. कांग्रेस के नेता कहते हैं कि कश्मीर की आजादी की मांग सही है- पीएम
  3. पीएम ने कहा, आज हमने कांग्रेस-मुक्त भारत बनाने का बीड़ा उठाया.

 

 

इसके साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि 'अनगिनत जवानों ने कश्मीर के लिए अपनी शहादत दी है और कांग्रेस के नेता कहते हैं कि कश्मीर की आजादी की मांग सही है. कांग्रेस पार्टी और उसके नेताओं को हमारे देश के जवानों की शहादत का मजाक उड़ाने का कोई अधिकार नहीं है'.

पढ़ें- हिमाचल के 'पांच राक्षसों' पर पीएम नरेंद्र मोदी का हमला, जानिए इनके बारे में

वहीं, पीएम नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस के घोषणा पत्र का मजाक उड़ाते हुए कहा कि भ्रष्टाचार पर जीरो टोलरेंस की बात करने वाली कांग्रेस की बात हिमाचल का बच्चा भी नहीं मानेगा. मुझे लग रहा है कांग्रेस पार्टी 'लाफिंग क्लब' बन गई है. जमानत वाले मुख्यमंत्री मैनिफेस्टो में कह रहे थे कि भ्रष्टाचार के प्रति जीरो टॉलरेंस होगा.'

Trending news