जानें कैसे और कहां कर पाएंगे सुषमा स्वराज के पार्थिव शरीर के अंतिम दर्शन
Advertisement

जानें कैसे और कहां कर पाएंगे सुषमा स्वराज के पार्थिव शरीर के अंतिम दर्शन

 सुषमा स्वराज देश की लोकप्रिय नेता थीं. आधी रात को दुखद खबर आने के बावजूद उनके चाहने वाले अंतिम दर्शन को व्याकुल हो रहे हैं. अंतिम दर्शन के लिए उनके आवास पर नेताओं का तांता लगा हुआ है. 

सुषमा स्वराज का अंतिम संस्कार बुधवार को 3 बजे के बाद होगा.

नई दिल्ली: पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज (Sushma swaraj) का मंगलवार रात यहां एम्स में निधन हो गया. वह 67 साल की थीं. सूत्रों के मुताबिक, सुषमा को दिल का दौरा पड़ने के बाद एम्स में भर्ती कराया गया था, लेकिन कुछ ही देर बार उनका निधन हो गया. सुषमा स्वराज देश की लोकप्रिय नेता थीं. आधी रात को दुखद खबर आने के बावजूद उनके चाहने वाले अंतिम दर्शन को व्याकुल हो रहे हैं. अंतिम दर्शन के लिए उनके आवास पर नेताओं का तांता लगा हुआ है. 

पार्थिव शरीर का अंतिम दर्शन करना चाहते हैं तो ये है पूरा कार्यक्रम-
- बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बताया कि रात करीब 12 बजे सुषमा स्वराज के पार्थिव शरीर को एम्स से उनके निजी आवास धवन द्वीप ब्लीडिंग पर ले जाया गया. बुधवार को सुबह करीब 11 बजे तक पार्थिव शरीर यहीं रखा जाएगा. सुषमा के चाहने वाले यहां आकर उनका अंतिम दर्शन कर सकते हैं. धवन द्वीप ब्लिडिंग जंतर-मंतर रोड पर स्थित है.

लाइव टीवी देखें-:

- बुधवार दिन में करीब 12 बजे सुषमा स्वराज के पार्थिव शरीर को बीजेपी मुख्यालय ले जाया जाएगा. यहां सुषमा को चाहने वाले बिना किसी रोक-टोक के अंतिम दर्शन कर पाएंगे.

- दिन में तीन बजे के बाद पार्थिव शरीर को लोधी रोड स्थित विद्युत शवदाव गृह ले जाया जाएगा. यहीं उनका अंतिम संस्कार होगा. नड्डा ने बताया कि यहां भी आम लोगों को सुषमा के पार्थिव शरीर के अंतिम दर्शन का मौका मिलेगा.

- पूरे राजकीय सम्मान के साथ सुषमा स्वराज का अंतिम संस्कार किया जाएगा.

Trending news