Seema Haider Love Story: सचिन के प्यार में गिरफ्तार सीमा पाकिस्तान से कैसे पहुंचीं भारत? खुला ये राज
Advertisement

Seema Haider Love Story: सचिन के प्यार में गिरफ्तार सीमा पाकिस्तान से कैसे पहुंचीं भारत? खुला ये राज

Seema Haider Statement: पाकिस्तान (Pakistan) की सीमा हैदर (Seema Haider) को जब भारत के सचिन से प्यार हुआ तो वह सरहद पार करके गैरकानूनी तरीके से भारत आ गईं. आइए जानते हैं कि सीमा हैदर ने भारत में एंट्री कैसे ली?

Seema Haider Love Story: सचिन के प्यार में गिरफ्तार सीमा पाकिस्तान से कैसे पहुंचीं भारत? खुला ये राज

Seema Haider Sachin Love Story: बात मोहब्बत की उस कहानी की जिसने एक पाकिस्तानी महिला को गैरकानूनी तरीके से सरहद पार करने पर मजबूर कर दिया. पाकिस्तान की सीमा हैदर (Seema Haider) को ग्रेटर नोएडा के सचिन (Sachin) से PUBG खेलते हुए प्यार हो गया और फिर क्या था सीमा ने अपने 4 बच्चों को लिया और बॉर्डर पार कर आ गई. लेकिन मोहब्बत की ये कहानी इतनी भी आसान नहीं थी, सुरक्षा एजेंसियों को भनक लगी तो सीमा और सचिन को गिरफ्तार कर लिया गया. हालांकि, कुछ दिन पहले ही दोनों को देश ना छोड़ने की शर्त पर जमानत मिल चुकी है लेकिन उनकी कहानी में पूरे हिंदुस्तान की दिलचस्पी है.

वीजा नहीं मिलने पर सीमा ऐसे आईं भारत

दरअसल सीमा शादीशुदा हैं और उनका पति दुबई में काम करता है. जिससे उनके 4 बच्चे हैं. लेकिन सचिन के साथ संपर्क में आने के बाद सीमा ने भारत आने की ठानी. उन्हें जब वीजा नहीं मिला तो वो नेपाल के रास्ते गैरकानूनी तरीके से भारत पहुंच गईं.

इस शर्त पर मिली जमानत

जानकारी के मुताबिक, सचिन और सीमा नेपाल में काठमांडू के मंदिर में शादी कर चुके हैं. कोर्ट ने सचिन और सीमा को पता ना बदलने और देश ना छोड़ने की शर्त पर जमानत दी. इससे पहले सचिन के पिता को भी जमानत मिल चुकी है. वकील की दलील और बहस सुनने के बाद जेवर सिविल कोर्ट जूनियर डिवीजन जज नाजिम अकबर ने जमानत दे दी.

किसी को क्यों नहीं हुआ सीमा पर शक?

ज़ी मीडिया से खास बातचीत में सीमा हैदर ने बताया कि सचिन और उन्होंने साल 2021 में ही नेपाल में शादी रचा ली थी. सीमा हैदर हमेशा अपनी मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र डालकर रहती थीं इसीलिए कभी किसी को शक नहीं हुआ था. नेपला के रास्ते वो अपने 4 बच्चों के साथ भारत में गैरकानूनी तरीके से आ गईं. सीमा ने ये भी बताया कि वो पाकिस्तान नहीं जाना चाहती हैं. उनकी जान को पाकिस्तान में खतरा है.

जरूरी खबरें

Baba Bageshwar खोलेंगे CM Yogi की पर्ची? इस दिन लगेगा दिव्य दरबार
इन राज्यों में मूसलाधार बारिश की चेतावनी, दिल्ली में मंडराया बाढ़ का खतरा

Trending news