Viral News: कचरा बीनने गए थे, प्लास्टिक बैग में मिली ऐसी चीज; मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow1973121

Viral News: कचरा बीनने गए थे, प्लास्टिक बैग में मिली ऐसी चीज; मचा हड़कंप

Skeleton Found In Garbage: कचरे के ढेर में नर कंकाल मिलने से इलाके में दहशत का माहौल है. पुलिस मामले की जांच कर रही है और लोगों से पूछताछ कर रही है.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: रॉयटर्स

चेन्नई: तमिलनाडु (Tamil Nadu) के चेन्नई (Chennai) से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां कचरा बीनने का काम करने वाले लोगों को कचरे के ढेर से नर कंकाल मिला (Human Skeleton Found In Garbage) है. नर कंकाल को प्लास्टिक बैग रखकर फेंका गया था. मामले के खुलासे के बाद से इलाके में सनसनी फेली हुई है.

  1. पुलिस कर रही सीसीटीवी फुटेज की जांच
  2. पुलिस हत्या के एंगल से कर रही जांच
  3. नर कंकाल को जांच के लिए लैब भेजा गया

कचरा बीनने वालों को मिला नर कंकाल

द इंडियन एक्सप्रेस में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, यह नर कंकाल ग्रेटर चेन्नई कॉरपोरेशन के बसंत नगर में मिला है. इसके बाद कचरा बीनने वालों ने शास्त्री नगर थाने की पुलिस को खबर दी.

ये भी पढ़ें- आशिक ने कॉलगर्ल को काटकर 3 सूटकेस में भरा, दी प्यार की इतनी खौफनाक सजा

पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

सब-इंस्पेक्टर मलरवन्नन ने कहा कि सुबह 6 बजकर 45 मिनट पर उन्हें प्लास्टिक के बैग से नर कंकाल मिला था. करीब दो घंटे के बाद उन्होंने इसकी खबर पुलिस को दी. जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और नर कंकाल को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सरकारी हॉस्पिटल में भेज दिया.

fallback

उन्होंने आगे कहा कि इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच की जा रही है. आस-पास रहने वाले लोगों से पूछताछ भी की जा रही है. लोगों से अपील भी की है कि अगर किसी के पास कोई जानकारी हो तो पुलिस को जरूर बताएं. हम हत्या के एंगल से भी मामले की जांच कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- वर्चुअल मीटिंग के दौरान संबंध बनाते हुए रंगे हाथ पकड़ा गया टीचर, वीडियो हुआ वायरल

डॉक्टरों को है इस बात का शक

डॉक्टरों का कहना है कि यह नर कंकाल 10 से 15 साल के किसी बच्चे का है. इसकी हड्डियों को वार्निश से साफ किया गया है. हो सकता है कि इस नर कंकाल का इस्तेमाल किसी डॉक्टर ने या फिर मेडिकल स्टूडेंट्स ने किया हो. हमने जांच के लिए हड्डियों को लैब में भेज दिया है.

LIVE TV

Trending news