Triple Talaq: पति-पत्नी के झगड़े में सुलह कराने पहुंचा था दोस्त, महिला के साथ कर दिया ये घिनौना काम
Advertisement
trendingNow11271373

Triple Talaq: पति-पत्नी के झगड़े में सुलह कराने पहुंचा था दोस्त, महिला के साथ कर दिया ये घिनौना काम

Triple Talaq Latest News: पति ने अपने दोस्त के घिनौने काम की सजा अपनी पत्नी को दी. जब उसे पता चला कि दोस्त ने उसकी पत्नी के साथ रेप किया है तो उसने अपनी पत्नी को तीन तलाक दे दिया और उसे घर से बाहर निकाल दिया.

प्रतीकात्मक फोटो.

Husband's Friend Raped Woman: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के भोपाल (Bhopal) से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां पति-पत्नी के बीच सुलह कराने पति के दोस्त ने महिला के साथ घिनौना काम किया और जब ये बात उसने अपने पति को बताई तो उसने कथित रूप से उसको तीन तलाक (Triple Talaq) दे दिया. महिला ने अपने पति और उसके दोस्त के खिलाफ पुलिस स्टेशन (Police Station) में केस दर्ज कराया है. महिला ने पति के दोस्त के खिलाफ रेप और पति पर तीन तलाक देने का मुकदमा दर्ज कराया है.

पति के दोस्त ने महिला के साथ की हैवानियत

जान लें कि ये वारदात भोपाल के गौतमनगर इलाके में हुई. पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत दर्ज कर ली है और मामले की जांच शुरू कर दी है. जांच में पता चला है कि पीड़िता शादी के बाद धर्म बदलकर मुस्लिम बन गई थी. 28 साल की महिला की शादी भोपाल में हुई थी.

पति-पत्नी में सुलह कराने पहुंचा था घर

गौरतलब है कि पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर कुछ दिनों से विवाद चल रहा था. जब यह बात पति के दोस्त हसीब सिद्दीकी को पता चली तो वह इन दोनों के बीच सुलह कराने के बहाने से दपंति के घर पहुंचा. इसके बाद उसने महिला को घर में अकेला पाकर उसके साथ रेप किया.

पति और उसके दोस्त के खिलाफ केस दर्ज

लेकिन, जब महिला ने अपने पति को उसके दोस्त की करतूत के बारे में बताया तो पति ने उसे घर से निकाल दिया. फिर पीड़ित महिला भोपाल से इंदौर चली गई. इंदौर पहुंचकर पीड़िता ने अपने पति और उसके दोस्त हसीब सिद्दीकी के खिलाफ मामला दर्ज कराया.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

पीड़िता के साथ हुए रेप और उसको तीन तलाक दिए जाने के मामले पर एडिशनल पुलिस कमिश्नर, भोपाल सचिन अतुलकर ने बताया कि ये मामला सामने आने के बाद 376 और तीन तलाक के तहत मामला दर्ज किया गया है. फिलहाल प्रांरभिक जांच शुरू कर दी गई है. जो भी सबूत मिलेंगे उनके आधार पर आगे जांच की जाएगी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

LIVE TV

Trending news