Wife नाराज होकर मायके गई तो Husband ने बदनाम करने Fake Facebook आईडी से पड़ोसियों को भेजीं अश्लील फोटो
Advertisement
trendingNow1911476

Wife नाराज होकर मायके गई तो Husband ने बदनाम करने Fake Facebook आईडी से पड़ोसियों को भेजीं अश्लील फोटो

पति ने अपनी पत्‍नी को बदनाम करने के लिए उसके नाम से फेक फेसबुक आईडी बनाई. फिर उससे पत्‍नी के पड़ोसियों को अश्‍लील फोटो और मैसेज भेजे. 

(प्रतीकात्‍मक फोटो)

बठिंडा: पति-पत्‍नी (Husband-Wife) के बीच हुए झगड़े के बाद पत्‍नी मायके चली गई. इसके बाद पति ने ऐसी शर्मनाक हरकत की कि अब उस पर मामला दर्ज हो गया है. दरअसल, बठिंडा के एक शख्स धरमिंदर की पत्‍नी उससे नाराज होकर अपने माता-पिता के पास पटियाला  (Patiala)चली गई थी और कई दिन से वापस नहीं आ रही थी. ऐसे में उसने पत्‍नी को बदनाम करने के लिए सोशल मीडिया (Social Media) का सहारा लिया, जो उस पर ही भारी पड़ गया. 

  1. पत्‍नी को बदनाम करने पति ने की शर्मनाक हरकत 
  2. फेक आईडी बनाकर पड़ोसियों को भेजी अश्‍लील फोटो 
  3. आईटी एक्‍ट के तहत हुआ मामला दर्ज 

महिलाओं को भेजीं आपत्तिजनक फोटो 

आरोपी ने पहले तो पत्‍नी के नाम से एक फेक (Fake)  फेसबुक आईडी (Facebook ID) बनाई. फिर पत्‍नी के मायके के आसपास रहने वाले कई लोगों और परिचितों को अपनी फ्रेंड लिस्‍ट में शामिल किया. इसके बाद उसने उन सभी को आपत्तिजनक फोटो और मैसेज भेजने शुरू किए. बाद में पत्‍नी ने पटियाला में पुलिस थाने में पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई तो पूरा मामला सामने आ गया. 

यह भी पढ़ें: Mumbai: जबरन शादी करना चाहती थी Girlfriend, लड़के ने Ketamine इंजेक्शन लगाकर सुला दिया मौत की नींद

आरोपी की है ये दूसरी शादी  

महिला की शादी बठिंडा के सीयूल पत्ती मेहराज गांव के रहने वाले धरमिंदर सिंह के साथ हुई थी. आज तक में प्रकाशित खबर के मुताबिक शिकायत में महिला ने कहा है कि ससुराल में उसके साथ सही बर्ताव न होने के कारण वह कुछ समय पहले अपने मायके में आकर रहने लगी थी. महिला ने बताया कि यह धरमिंदर की दूसरी शादी है. पति को उसका मायके में आकर रहना पसंद नहीं आया इसलिए उसने उसे मायके में बदनाम करने के लिए यह योजना बनाई. अब पुलिस ने उसके खिलाफ आईटी एक्‍ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news