Hyderabad में स्टूडेंट से जबरन बुलवाया अल्लाह-हू-अकबर, यौन उत्पीड़न किया, पैगंबर पर कमेंट को लेकर बवाल
topStories1hindi1438526

Hyderabad में स्टूडेंट से जबरन बुलवाया अल्लाह-हू-अकबर, यौन उत्पीड़न किया, पैगंबर पर कमेंट को लेकर बवाल

Prophet Muhammad: पैगंबर मुहम्मद के खिलाफ कथित रूप से टिप्पणी के लिए हैदराबाद के छात्र को छात्रावास के साथियों ने बेरहमी से पीटा. छात्र की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Hyderabad में स्टूडेंट से जबरन बुलवाया अल्लाह-हू-अकबर, यौन उत्पीड़न किया, पैगंबर पर कमेंट को लेकर बवाल

Prophet Muhammad Comment Row: पैगंबर मुहम्मद के खिलाफ कथित आपत्तिजनक टिप्पणी के लिए 1 नवंबर को हैदराबाद में एक कॉलेज के छात्र को उसके छात्रावास के साथियों के एक समूह ने पीटा था. पीड़ित छात्र हैदराबाद में IFHE में स्नातक कानून का छात्र है. पुलिस के मुताबिक छात्र ने 11 नवंबर को शिकायत दर्ज कराई थी. जिसमें कहा गया था कि 1 नवंबर को कॉलेज कैंपस परिसर में मेरे छात्रावास के कमरे में 15-20 लोगों ने मेरा शारीरिक और यौन उत्पीड़न किया. पुलिस ने मामले में शिकायत मिलने के बाद गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

छात्र के साथ हैवानियत

शिकायत में आगे कहा गया है कि अन्य छात्रों द्वारा उसे धक्का दिया गया और गलत तरीके से पेश किया गया. उसके चेहरे पर मुक्का मारा, उसे थप्पड़ मारा, पेट पर लात मारी, उसके प्राइवेट पार्ट को छुआ और केमिकल जैसी चीज उसे जबरन खिलाई गई. पीड़ित ने अपनी शिकायत में कहा है कि एक छात्र ने अपने प्राइवटे पार्ट को उसके मुंह में डालने का भी प्रयास किया. पीड़ित ने अपनी शिकायत में कहा कि आरोपियों ने उसके कपड़े फाड़ने की कोशिश की, उसे नंगा कर दिया और एक के बाद एक उसे पीटते रहे. सभी चिल्लाते रहे, 'उसे तब तक मारो जब तक वह मर न जाए'.

पिटाई का वीडियो वायरल

कथित तौर पर हमले के वीडियो और तस्वीरें भी कॉलेज के छात्रों के बीच व्यापक रूप से शेयर किए गए थे. अपनी शिकायत में, छात्र ने आगे कहा कि उसके पूरे चेहरे पर चोट के निशान थे और उसकी आंखें और नाक सूज गई थीं. पुलिस के मुताबिक, छात्रों ने उन्हें धमकी भी दी थी.

आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

इससे पहले, पीड़ित ने आईएफएचई अधिकारियों को पत्र लिखकर मांग की थी कि आरोपी के खिलाफ शारीरिक हमले और जान से मारने की धमकी की औपचारिक शिकायत दर्ज की जाए. अपने पत्र के मुताबिक उसने एक दोस्त से बातचीत के दौरान पैगंबर के खिलाफ टिप्पणी की थी. उसके चैट सार्वजनिक करने के बाद अन्य छात्रों को इसके बारे में पता चला. पुलिस ने तेलंगाना रैगिंग निषेध अधिनियम की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news