WiFi बंद करने पर पति ने पत्नी को बेरहमी से पीटा, अस्पताल में करना पड़ा भर्ती

स्मार्टफोन और इंटरनेट की लत हमें कैसे आक्रामक बना रही है, इसका एक उदाहरण हैदराबाद में 8 मार्च को देखने को मिला. यहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को सिर्फ इसलिए बेरहमी से पीटा क्योंकि उसने रात में वाई-फाई बंद कर दिया था.

WiFi बंद करने पर पति ने पत्नी को बेरहमी से पीटा, अस्पताल में करना पड़ा भर्ती
देर रात तक पति के इंटरनेट चलाने की आदत से परेशान थी पीड़ित पत्नी (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली: स्मार्टफोन और इंटरनेट की लत हमें कैसे आक्रामक बना रही है, इसका एक उदाहरण हैदराबाद में 8 मार्च को देखने को मिला. यहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को सिर्फ इसलिए बेरहमी से पीटा क्योंकि उसने रात में वाई-फाई बंद कर दिया था. आरोपी पति ने अपनी पत्नी को इस कदर पीटा कि उसे अस्पताल ले जाना पड़ा. जहां पीड़िता का इलाज अभी भी जारी है. परिजनों से शिकायत मिलने के बाद स्थानीय पुलिस ने पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

आरोपी पति को थी सोशल मीडिया की लत
जानकारी के मुताबिक, हैदराबाद के सोमाजीगुडा निवासी ओमर पाशा और रेशमा की छह साल पहले शादी हुई थी, दोनों के तीन बच्चे हैं. ओमर को रातभर इंटरनेट चलाने की आदत थी. वो लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहता था. गुरुवार को भी वो जब आधी रात तक इंटरनेट इस्तेमाल करता रहा तो इससे परेशान होकर रेशमा ने वाई-फाई बंद कर दिया.

इंटरनेट की लत से मुक्ति की खातिर किशोर ने काट डाला अपना हाथ

वाई-फाई बंद होने से ओमर भड़क गया और उसने पत्नी को मारना शुरू कर दिया. उसने पत्नी के सीने से लेकर चेहरे तक पर बेरहमी से हमला किया. रेशमा की चीखें सुन परिजन वहां पहुंचे और उसे बचाया. रेशमा की हालत देख उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया.

इंटरनेट और मोबाइल फोन्स की लत लग गई है तो डिजिटल डिटॉक्स कराएं

वहीं घटना की जानकारी मिलने पर रेशमा के परिजन अस्पताल पहुंचे. अपनी बेटी को इस हाल में देख उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. हालांकि, अभी तक मालमे में किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है. परिवार का आरोप है शादी के बाद से ही ओमर रेशमा को मारता-पीटता है.