महिला डॉक्टर की गैंग रेप के बाद हत्या, तेलंगाना के गृह मंत्री ने दिया बेतुका बयान

तेलंगाना की राजधानी के निकट शादनगर कस्बे में बुधवार देरा अज्ञात व्यक्तियों ने एक पशुचिकित्सक युवती की हत्या आग लगाकर कर दी. उसका जला शव गुरुवार (28 नवंबर) को पाया गया. 

महिला डॉक्टर की गैंग रेप के बाद हत्या, तेलंगाना के गृह मंत्री ने दिया बेतुका बयान

नई दिल्ली: तेलंगाना (Telangana) की राजधानी हैदराबाद (Hyderabad) में 22 वर्षीय महिला पशु चिकित्सक की हत्या के मामले में राज्य सरकार के गृह मंत्री महमूद अली महमूद  (Mahmood ali mahmood) का बेतुका बयान आया है. उनका कहना है कि अगर लड़की अपनी बहन को फोन करने के बजाए पुलिस को फोन करती तो उसकी जान बच सकती थी.  गृह मंत्री महमूद अली महमूद ने इस मामले पर विवादित बयान देते हुए कहा कि- 'वह एक डॉक्टर थी.. वह पढ़ी लिखी थी... क्यों उसने अपनी बहन को फोन किया? उसे 100 नंबर पर पहले कॉल करना चाहिए था.'

आपको बता दें कि तेलंगाना की राजधानी के निकट शादनगर कस्बे में बुधवार देरा अज्ञात व्यक्तियों ने एक पशुचिकित्सक युवती की हत्या आग लगाकर कर दी. सूत्रों की मानें तो महिला डॉक्टर की हत्या से पहले उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म भी हुआ. इसके बाद आरोपियों ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. आरोपियों ने शव को दुपट्टे में लपेटकर उसपर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा दी. शव 70 फीसदि से ज्यादा झुलस गया था. 

क्या है पूरा मामला
तेलंगाना की राजधानी के निकट शादनगर कस्बे में बुधवार देरा अज्ञात व्यक्तियों ने एक पशुचिकित्सक युवती की हत्या आग लगाकर कर दी. उसका जला शव गुरुवार (28 नवंबर) को पाया गया. डॉक्टर झुलसा हुआ शव रंगा रेंड्डी जिले के शादनगर कस्बे के निकट चतनपल्ली पुल पर पाया गया.

डॉक्टर बुधवार को सुबद अपने घर से कोल्लूरू गांव में एक पशु चिकित्सालय में अपने ड्यूटी के लिए निकली थी. रात को घट लौटने के दौरान उसने अपनी बहन को कॉल कर कहा था कि उसका दोपहिया वाहन घर लौटने के दौरान खराब हो गया है. उसने ने अपनी बहन से कहा कि वह डरी हुई है. जब उसके परिवार ने बाद में उससे संपर्क करने की कोशिश की तो उसका मोबाइल फोन बंद पाया गया.

मृतक महिला डॉक्टर के पिता ने शव की पहचान की
गुरुवार सुबह महिला का झुलसा हुआ शव पुल के पास पाया गया है. मृतक महिला डॉक्टर के पिता ने शव की पहचान की थी. मामले की जानकारी मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी. पुलिस ने सुराग के लिए पास के टोल गेट के सीसीटीवी फुटेज भी इकट्ठा किए.