Tina Dabi: प्रेग्नेंसी के बाद टीना डाबी की पहली तस्वीर आई सामने, लाल ड्रेस में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप
Advertisement
trendingNow11784072

Tina Dabi: प्रेग्नेंसी के बाद टीना डाबी की पहली तस्वीर आई सामने, लाल ड्रेस में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

IAS Tina Dabi: हमेशा सुर्खियों में रहने वाली आईएएस टीना डाबी अब अपनी प्रग्नेंसी को लेकर काफी चर्चा में हैं. बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए उनकी तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है.

Tina Dabi: प्रेग्नेंसी के बाद टीना डाबी की पहली तस्वीर आई सामने, लाल ड्रेस में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

IAS Tina Dabi Pregnancy: IAS टीना डाबी और उनका परिवार इन दिनों घर में आने वाले नए मेहमान को लेकर बेहद खुश है. अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर खुद टीना डाबी ने ही खुलासा किया था. उनकी प्रेग्नेंसी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. ये तस्वीरें उनकी छोटी बहन के बर्थडे पार्टी में क्लिक की गई हैं.

अपनी बहन की बर्थडे पार्टी में वे पति प्रदीप गवांडे और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ दिखीं. अपनी छोटी बहन रिया डाबी के बर्थडे के दौरान टीना डाबी ने लाल रंग की प्यारी सी ड्रेस पहन रखी थी. टीना की इस तस्वीर में उनका बेबी बंप साफ देखा जा सकता है. बता दें कि रिया डाबी ने खुद बड़ी बहन टीना डाबी की ये तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. टीना डाबी की इस तस्वीर को खूब सारे लाइक मिल रहे हैं.

 2015 बैच की UPSC टॉपर टीना डाबी अभी तक जैसलमेर में कलेक्टर की जिम्मेदारी निभा रही थीं. अब वे अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इन तस्वीरों में रिया डाबी के पति मनीष कुमार भी दिख रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के बाद मनीष और रिया ने इसी साल अप्रैल में शादी की है.

याद दिला दें कि 2015 में यूपीएससी परीक्षा में ऑल इंडिया रैंक-1 हासिल करने वाली आईएएस टीना डाबी ने मातृत्व अवकाश पर जाते समय जैसलमेर जिले को अलविदा कहते हुए एक भावुक संदेश लिखा. डाबी ने राजस्थान सरकार से उन्हें जयपुर शहर में एक गैर-क्षेत्रीय पद पर स्थानांतरित करने के लिए याचिका दायर की है. उन्होंने ट्वीट किया, “अलविदा जैसलमेर! उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''जिला कलेक्टर और मजिस्ट्रेट के रूप में एक साल तक इस अद्भुत जिले की सेवा करने का मौका पाकर मैं वास्तव में भाग्यशाली हूं.''
 
टीना डाबी ने पिछले साल आईएएस अधिकारी डॉ. प्रदीप गवांडे से शादी की थी. जिसके बाद डॉ. गवांडे को राजस्थान स्टेट माइन्स एंड मिनरल्स लिमिटेड का प्रबंध निदेशक नियुक्त किया गया और उदयपुर स्थानांतरित कर दिया गया.

Trending news