IAS Tina Dabi को लापरवाही देख आया गुस्सा, सबके सामने लगा दी ठेकेदार की क्लास
Advertisement

IAS Tina Dabi को लापरवाही देख आया गुस्सा, सबके सामने लगा दी ठेकेदार की क्लास

Tina Dabi Jaisalmer: आईएएस टीना डाबी (Tina Dabi) ने जैसलमेर में एक ठेकेदार की सबके सामने जमकर क्लास लगाई. अस्पताल के निरीक्षण के दौरान गंदगी देखकर वो नाराज हो गईं.

टीना डाबी ने ठेकेदार की लगाई क्लास.

Tina Dabi News: राजस्थान (Rajasthan) के जैसलमेर (Jaisalmer) में आईएएस टीना डाबी (Tina Dabi) ने एक ठेकेदार की जमकर क्लास लगाई है. जिला कलेक्टर टीना डाबी जैसलमेर में जवाहर चिकित्सालय का औचक निरीक्षण करने पहुंची थीं. अस्पताल में जब आईएएस टीना डाबी को गंदगी दिखीं तो वह नाराज हो गईं. उन्होंने सबके सामने ठेकेदार को डांटा और अस्पताल प्रशासन को सख्त निर्देश दिए. आईएएस टीना डाबी ने कहा कि लोगों के स्वास्थ्य को लेकर लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

आईएएस टीना डाबी ने किया अस्पताल का निरीक्षण

बता दें कि आईएएस टीना डाबी ने अस्पताल में ट्रामा सेंटर, ओपीडी, मेडिकल वार्ड, ड्रग सेंटर, सर्जिकल वार्ड, लैब और डायलिसिस यूनिट आदि का औचक निरीक्षण किया और एक-एक चीज की पूरी जानकारी ली. जिला कलेक्टर टीना डाबी ने वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी डॉ. वीके वर्मा को निर्देश देते हुए कहा कि हॉस्पिटल में आने वाले हर मरीज को बेहतर इलाज मिले. इसके अलावा उसको निशुल्क दवा और जांच की सुविधा भी मिले.

आईएएस टीना डाबी ने लगाई ठेकेदार की क्लास

आईएएस टीना डाबी ने जब अस्पताल के सभी वार्डों की जांच की तो उनको कई जगहों पर साफ-सफाई की कमी नजर आई. इस लापरवाही पर वो नाराज हो गईं और फिर ठेकेदार को बुलाया. अस्पताल में गंदगी को लेकर उन्होंने सफाई ठेकेदार को सख्त हिदायत दी और कहा कि अस्पताल में साफ-सफाई ठीक से होनी चाहिए. अगर ठीक साफ-सफाई नहीं हुई तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

अस्पताल प्रशासन को दिए ये निर्देश

इसके अलावा जैसलमेर की कलेक्टर टीना डाबी अस्पताल में भर्ती मरीजों से भी मिलीं और उनका हाल-चाल जाना. आईएएस टीना डाबी ने अस्पताल में मिल रहीं निशुल्क सुविधाओं को लेकर भी मरीजों से फीडबैक लिया. कलेक्टर टीना डाबी ने अस्पताल प्रशासन को निर्देश दिए कि मरीजों को बेहतर सुविधाएं दी जाएं.

गौरतलब है कि आईएएस टीना डाबी ने साल 2016 में सिविल सेवा परीक्षा में टॉप किया था. जिला कलेक्टर के तौर पर अपनो कार्यों को लेकर वो अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. सोशल मीडिया पर भी टीना डाबी एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनके फॉलोअर्स हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news