J&K: पुलवामा में सेब के बागान में ब्लास्ट, सुरक्षाबल मौके पर पहुंचे; जांच शुरू

सुरक्षाबल मौके पर पहुंच गए हैं, विस्फोट कैसे हुआ इसकी जांच की जा रही है.

J&K: पुलवामा में सेब के बागान में ब्लास्ट, सुरक्षाबल मौके पर पहुंचे; जांच शुरू
पुलवामा में ब्लास्ट.
Play

पुलवामा: जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में पुलवामा के गंगू गांव में आज सुबह विस्फोट हुआ है. सेब के बागान में ये IED ब्लास्ट हुआ है. सुरक्षाबल मौके पर पहुंच गए हैं, विस्फोट कैसे हुआ इसकी जांच की जा रही है. सूत्रों के मुताबिक खबर है कि ब्लास्ट से सीआरपीएफ के काफिले को निशाना बनाया गया था. राहत की बात है कि ब्लास्ट थोड़ी दूरी पर हुआ जिससे ज्यादा नुकसान नहीं हुआ, केवल एक जवान जख्मी है.

एक शीर्ष पुलिस अधिकारी ने कहा, 'पुलवामा रोड पर पीक्स ऑटो क्रॉसिंग के पास एक मामूली IED ब्लास्ट हुआ, जब सीआरपीएफ की पेट्रोलिंग पार्टी वहां गश्त कर रही थी. 182 बीएन सीआरपीफ के एक कांस्टेबल जीडी प्रदीप दास के हाथों में कुछ मामूली चोटें आई हैं.'

कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट करके जानकारी दी कि पुलवामा में कम तीव्रता वाला एक IED ब्लास्ट हुआ है. इसमें सीआरपीएफ का एक जवान जख्मी हो गया है, उसे हाथ में चोट लगी है, उसकी हालत ठीक है. सीनियर अधिकारी मौके पर पहुंच चुके हैं और जानकारी आगे दी जाएगी. 

सीआरपीएफ के अधिकारी ने बताया कि हो सकता है ये ब्लास्ट हमारे काफिले को निशाना बनाकर किया गया हो. सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया है. कॉर्डन एंड सर्च ऑपरेशन किया जा रहा है.