Bengal Assembly Election 2021: TMC का कटाक्ष, 'भाजपा सत्ता में आई तो पश्चिम बंगाल गंगा में डूब जाएगा'
Advertisement

Bengal Assembly Election 2021: TMC का कटाक्ष, 'भाजपा सत्ता में आई तो पश्चिम बंगाल गंगा में डूब जाएगा'

Bengal Assembly Election 2021: TMC के राज्य सभा सदस्य सुखेंदु शेखर रॉय (Sukhendu Sekhar Roy) ने BJP के इस दावे का भी मजाक उड़ाया कि अगर वह विधान सभा चुनाव (Bengal Assembly Election 2021) में जीत हासिल करती है तो राज्य को 'सोनार बांग्ला' बना देगी.

फाइल फोटो.

कोलकाता: ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि राज्य में केंद्र सरकार की सभी परियोजाएं खोखली तथा विफल साबित हुई हैं, ऐसे में यदि भाजपा (BJP) पश्चिम बंगाल (West Bengal) में सत्ता में आती है तो राज्य गंगा में डूब जाएगा.

टीएमसी के राज्य सभा सदस्य सुखेंदु शेखर रॉय (Sukhendu Sekhar Roy) ने भाजपा के इस दावे का भी मजाक उड़ाया कि अगर वह पश्चिम बंगाल विधान सभा चुनाव 2021 (Bengal Assembly Election 2021) में जीत हासिल करती है तो राज्य को 'सोनार बांग्ला' (स्वर्णिम बंगाल) में तब्दील कर दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि भाजपा नीत केंद्र सरकार ने शायद ही कोई वादा पूरा किया हो.

ये भी पढ़ें- कार की पिछली सीट पर बेल्‍ट, बाइक में साइड मिरर नहीं लगाने पर देना होगा इतना जुर्माना

रॉय ने कहा, 'यदि यह पार्टी (भाजपा) सत्ता में आती है तो बंगाल निश्चित रूप से गंगा में डूब जाएगा क्योंकि केंद्र सरकार के सभी कार्यक्रम तथा परियोजनाएं बुरी तरह नाकाम साबित हुई हैं और उनका कोई फायदा नहीं हुआ.'

टीएमसी सांसद ने नोटबंदी की आलोचना करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने 2016 में कालाधन देश में वापस लाकर प्रत्येक व्यक्ति के बैंक खाते में 15 लाख रुपये डालने का वादा किया था. उन्होंने कहा, 'उन वादों का क्या हुआ? जीडीपी वृद्धि दर में लगातार गिरावट आई. बेरोजगारी बढ़ी और एटीएम से अपने पैसे निकालते वक्त 100 से अधिक लोगों की जान चली गई.' रॉय ने कहा कि यहां तक कि गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने भी कहा था कि लोगों के बैंक खातों में 15-15 लाख रुपये डालने की बात जुमला थी. उन्होंने कहा, 'इसी प्रकार, मोदी सरकार के सभी वादे जुमला साबित हुए हैं.'

VIDEO-

Trending news