ढाका और हैदराबाद में मीट के साथ IIMC एलुम्नाई मीट कनेक्शन्स 2019 का समापन

दिल्ली में 17 फरवरी को शुरू कनेक्शन्स मीट के तहत देश-विदेश के 21 शहरों में इस साल मिलन समारोह आयोजित हुआ.

ढाका और हैदराबाद में मीट के साथ IIMC एलुम्नाई मीट कनेक्शन्स 2019 का समापन
बांग्लादेश की राजधानी ढाका में आईआईएमसी एलुम्नाई एसोसिएशन के सालाना मीट कनेक्शन्स 2019 का आयोजन किया गया.

ढाका/ हैदराबाद: आईआईएमसी एलुम्नाई एसोसिएशन के सालाना मीट कनेक्शन्स 2019 का पिछले दो महीने से चल रहा सिलसिला बांग्लादेश की राजधानी ढाका में एलुम्नाई मीट के साथ पूरा हो गया. दिल्ली में 17 फरवरी को शुरू कनेक्शन्स मीट के तहत देश-विदेश के 21 शहरों में इस साल मिलन समारोह आयोजित हुआ. भारतीय जनसंचार संस्थान के एलुम्नाई एसोसिएशन का भारत के अंदर हैदराबाद और विदेश में ढाका आखिरी मीट था. इस साल दिल्ली के अलावा मुंबई, ढेंकनाल, भुवनेश्वर, चंडीगढ़, लखनऊ, रायपुर, जयपुर, सिंगापुर, पटना, अहमदाबाद, गौहाटी, दुबई, भोपाल, बेंगलुरू, कोच्चि, आइजोल, रांची और कोलकाता में भी एलुम्नाई मीट का आयोजन हुआ.

ढाका में मीट के तहत नेशनल प्रेस क्लब और ढाका क्लब में दो आयोजन रखे गए थे. ढाका क्लब में आयोजित कनेक्शन्स मीट को बांग्लादेश में भारतीय उच्चायुक्त रीवा गांगुली दास, बांग्लादेश के शिपिंग राज्य मंत्री खालिद महमूद चौधरी, ईमका के बांग्लादेश अध्यक्ष इहसानुल करीम, ईमका अध्यक्ष प्रसाद सान्याल, बांग्लादेश के उपाध्यक्ष अजीजउल इस्लाम भुइयां, महासचिव जाहिद नेवाज खान, संयुक्त महासचिव अंगुर मोंटी ने भी संबोधित किया. समारोह में भारत और बांग्लादेश के गहरे संबंधों की चर्चा हुई और ईमका के जरिए इस संबंध को मजबूत करने पर जोर दिया गया.


ढाका से पहले आंध्र प्रदेश और तेलंगाना चैप्टर का कनेक्शन्स मीट का आयोजन हैदराबाद में हुआ.

ढाका से पहले हैदराबाद में आंध्र प्रदेश और तेलंगाना चैप्टर का कनेक्शन्स मीट आयोजित हुआ. इसमें माधवी नायडू को चैप्टर का नया अध्यक्ष, विवेक को महासचिव, शांतिस्वरूप सामंतरे को कोषाध्यक्ष और निशा सिंह को संगठन सचिव चुना गया. मीट को वरिष्ठ पत्रकार शारदा लाहंगीर, अंशुल शुक्ला, सीनियर एलुम्नाई राजेश परिदा, चेतन मल्लिक, ज्योति प्रकाश महापात्रा, राष्ट्रीय संगठन सचिव रीतेश वर्मा, केंद्रीय समिति सदस्य प्रभात उपाध्याय, शिरीश चंद्र सिंह, कर्नाटक के संगठन सचिव चैतन्य कृष्णराजू ने भी संबोधित किया.