'Farmers Protest से ध्यान भटकाने के लिए मुझसे पूछताछ', आयकर विभाग के छापे पर Robert Vadra ने कही ये बात

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi)  के पति रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) कानूनी शिकंजे में फंसते जा रहे हैं. बेनामी संपत्ति के मामले में आयकर विभाग (Income Tax Department) ने सोमवार को उनसे 8 घंटे तक पूछताछ की. 

'Farmers Protest से ध्यान भटकाने के लिए मुझसे पूछताछ', आयकर विभाग के छापे पर Robert Vadra ने कही ये बात
रॉबर्ट वाड्रा. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बेनामी संपत्ति से जुड़े मामले में 8 घंटे तक पूछताछ करने के बाद आयकर विभाग (Income Tax Department) की टीम उनके ऑफिस से निकल गई है. आयकर विभाग की टीम रॉबर्ट वाड्रा से बीकानेर (Bikaner) और फरीदाबाद (Faridabad) जमीन घोटाले के सिलसिले में पूछताछ कर रही है.

आयकर विभाग ने दर्ज किया वाड्रा का बयान

सूत्रों के मुताबिक आयकर विभाग ने बेनामी संपत्ति मामले में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) के पति रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) से पूछताछ की. वाड्रा की फर्म सनलाइट हॉस्पिटैलिटी पर राजस्थान के बीकानेर और हरियाणा के फरिदाबाद में जमीन घोटाला करने का आरोप है.

रॉबर्ट वाड्रा ने खुद को बताया निर्दोष

उधर रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) ने खुद को निर्दोष बताते हुए मामले को राजनीति से प्रेरित बताया है. रॉबर्ट वाड्रा ने कहा,'किसानों के आंदोलन से ध्यान भटकाने के लिए मुझ पर ये कार्रवाई की जा रही है. प्रियंका हमेशा किसानों को लेकर बोलती है. इसलिए राजनीतिक बदले की भावना से ये सब हो रहा है. मैंने इनकम टैक्स के सभी सवालों के जवाब दिए है. आगे भी अगर वो कुछ जानना  चाहेंगे तो मैं पूछताछ के लिए तैयार हूं.'

लाइव टीवी

जांच में शामिल नहीं हुए थे रॉबर्ट वाड्रा

इस मामले में आयकर विभाग ने रॉबर्ट वाड्रा को नोटिस भेजा था, लेकिन वह कोरोना महामारी के कारण आयकर विभाग की जांच में शामिल नहीं हो पाए थे. इसके बाद आयकर विभाग के अधिकारी रॉबर्ट वाड्रा का बयान दर्ज करने के लिए उनके ऑफिस पहुंच गए.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.