Independence Day 2021: आजादी के जश्न पर देश में कड़े सुरक्षा इंतजाम, दिल्ली में इन रोड पर बैन है एंट्री
Advertisement

Independence Day 2021: आजादी के जश्न पर देश में कड़े सुरक्षा इंतजाम, दिल्ली में इन रोड पर बैन है एंट्री

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस की एडवायजरी के तहत कई सड़कें सिर्फ सुबह 10 बजे तक के लिए बंद की गई हैं. यहां केवल अधिकृत गाड़ियों को ही आवाजाही की इजाजत दी गई है. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: पूरे देश में स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) के जश्न की धूम है. 15 अगस्त के इस राष्ट्रीय पर्व को लेकर ट्रैफिक पुलिस की एडवाइजरी जारी हुई है. इस सिलसिले में दिल्ली की कई सड़कों पर गाड़ियों की आवाजाही बंद की गई है. इसी तरह लाल किले (Red Fort) के आसपास की सड़कों को लेकर भी एडवाइजरी जारी की गई है. 

  1. आज सुबह बाहर जाने से बचें
  2. ट्रैफिक पुलिस की सलाह पढ़ें
  3. स्वतंत्रता के जश्न में कड़ी सुरक्षा

यहां 10 बजे तक एंट्री नहीं

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस की एडवायजरी के तहत कई सड़कें सिर्फ सुबह 10 बजे तक के लिए बंद की गई हैं. यहां केवल अधिकृत गाड़ियों को ही आवाजाही की इजाजत दी गई है. इस रेफरेंस में नेताजी सुभाष मार्ग, लोथियान रोड सुबह 10 बजे तक बंद रहेगा. वहीं श्यामा प्रसाद मुखर्जी मार्ग, चांदनी चौक रोड, निषाद राज मार्ग, एस्प्लानेड रोड भी बंद रहेगी. इसी तरह राजघाट से ISBT तक रिंग रोड का हिस्सा भी सुबह 10 बजे तक बंद रहेगा. वहीं ISBT से IP फ्लाईओवर तक आउटर रिंग रोड भी बंद रहेगी. 

ये भी पढ़ें- Independence Day 2021: स्वतंत्रता दिवस पर देश में सुरक्षा चाक-चौबंद, संवेदनशील इलाकों में कमांडोज तैनात

शहर में बढ़ाई गई पुलिस की गश्त

दिल्ली पुलिस के अनुसार, दिल्ली (Delhi) के लाल किले पर सुरक्षा का कई स्तरों का घेरा तैयार किया गया है. किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए पूरी दिल्ली एलर्ट मोड में है. इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे, रेलवे स्टेशन, बस टर्मिनल और सीमावर्ती इलाकों समेत शहर भर के महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों के बाहर भारी संख्या में बैरिकेड लगाए गए हैं.

LIVE TV

 

Trending news