IND vs PAK Asia Cup: प्रियंका गांधी ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच के लिए टीम इंडिया को दी शुभकामनाएं, सुनाया पुराना किस्सा
Advertisement
trendingNow11322952

IND vs PAK Asia Cup: प्रियंका गांधी ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच के लिए टीम इंडिया को दी शुभकामनाएं, सुनाया पुराना किस्सा

India vs Pakistan asia cup 2022: भारत और पाकिस्तान (India vs Pak) के बीच आज दुबई में क्रिकेट का महामुकाबला है. इस बहुप्रतीक्षित मैच के लिए कांग्रेस पार्टी की नेता प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने भी टीम इंडिया को शुभकामनाएं दी हैं. प्रियंका ने इसके साथ ही भारत-पाकिस्तान के बीच कराची में हुए मैच का दिलचस्प वाकया भी साझा किया है.

फाइल

IND vs PAK Asia Cup 2022: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने एशिया कप में पाकिस्तान (IND vs PAK Asia Cup)  के साथ रविवार को होने वाले मुकाबले के लिए भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) को शुभकामनाएं दीं हैं.

प्रियंका गांधी की अनसुनी कहानी

उन्होंने एक वीडियो जारी कर कहा, ‘मेरा एक बहुत यादगार क्षण है. कई वर्षों पहले मैं भारत और पाकिस्तान का मैच देखने कराची गई थी। भारत जीता। जितने नेता गए थे, चाहे वो बीजेपी (BJP) के हों या कांग्रेस के, सब खुशी से कूदने लगे थे.’

प्रियंका गांधी ने कहा, ‘28 अगस्त को एशिया कप में भारत-पाकिस्तान का मैच (India Pakistan Match) है. पूरे देश, अपनी तरफ से और अपने परिवार की ओर से अपनी टीम को शुभकामनाएं. जी जान से खेलिए और जीतकर आइए.’

बदला लेना चाहेगा भारत

आपको बताते चलें कि करीब 10 महीने बाद भारत और पाकिस्तान की टीम आमने-सामने होंगी. इससे पहले दोनों टीम ने दुबई के मैदान पर T-20 वर्ल्ड कप में टकराई थीं, जिसमें पाकिस्तान (Pakistan) को 10 विकेट से जीत मिली थी. ये पहला मौका था जब टीम इंडिया को पहली बार किसी वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के हाथों हार का मुंह देखना पड़ा था. यानी साफ है कि आज भारतीय टीम के पास बदला चुकता करने का बेहतरीन गोल्डन  चांस है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news