close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आतंकिस्तान पर '155mm' का प्रचंड प्रहार! हिंदुस्तान का सीधा संदेश; छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं

तंगधार में पाकिस्तान ने ख़ता की तो हिंदुस्तान ने नीलम वैली में पाकिस्तान को सज़ा दी. हिन्दुस्तानी शूरवीरों ने पाकिस्तान को बता दिया. तुम ज़ुबान चलाओ हम तोप चलाएंगे. 

आतंकिस्तान पर '155mm' का प्रचंड प्रहार! हिंदुस्तान का सीधा संदेश; छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं
हिन्दुस्तान ने पाकिस्तान को सीधा संदेश दे दिया है कि छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं.

नई दिल्ली: तंगधार में पाकिस्तान ने ख़ता की तो हिंदुस्तान ने नीलम वैली में पाकिस्तान को सज़ा दी. पाकिस्तान (Pakistan) लगातार हिन्दुस्तान को युद्ध की धमकी देता रहा. भारतीय सेना (Indian Army) ने पाकिस्तान को बता दिया. तुम ज़ुबान चलाओ हम तोप चलाएंगे. हिन्दुस्तान ने पाकिस्तान को सीधा संदेश दे दिया है कि छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं. PoK की नीलम वैली में पल रहे आतंकियों पर भारत ने 155MM वाला प्रचंड प्रहार (155mm Artillery Gun) किया है. भारत ने पाकिस्तान को एक बार फिर बता दिया कि ये नया भारत है जिसके प्रधानमंत्री कहते हैं कि आतंकियों का अब इंतज़ार नहीं करते, इंतज़ाम करते हैं. 

पाकिस्तान ने आज सुबह ही कुपवाड़ा के तंगधार में सीज़फायर का उल्लंघन किया. गोलीबारी की. हिन्दुस्तान ने पाकिस्तान की ख़ता की तुरंत सज़ा दी. सेनाध्यक्ष जनरल बिपिन रावत ने आज शाम अपने बयान में कहा कि हमें ये पक्की खबर थी कि कुछ ऐसे FORWARD AREA के कैंप हैं, जिनको सक्रिय किया गया है,खास कर केरन,कंधार और जो हमारे नौगन सेक्टर हैं जिसे दीपावली कहते हैं,तो हमने  इनको टार्गेट किया अपने ऑर्टिलेरी के जरीये औऱ जिस तरह की खबर हमें मिली है,उसमें पाकिस्तानी सेना को औऱ उनके वहां जो  अतांकवादी कौंप मौजूद थे,उनको भारी नुकसान हुआ है.
 
आतंकिस्तान पर '155mm' का प्रचंड प्रहार!
अब तक आपको पूरी तरह से ये जानकारी मिल चुकी है कि हिन्दुस्तानी शूरवीरों ने तंगधार का बदला नीलम वैली में लिया है. नीलम वैली जो पाकिस्तान ऑक्यूपाइड कश्मीर में स्थित है. तंगधार से नीलम वैली की दूरी आपका जान लेना ज़रूरी है. वो इसलिए क्योंकि दूरी जान लेने से ही आपको पता चलेगा कि हिन्दुस्तान ने पाकिस्तान में पल रहे आतंकियों को किस घातक हथियार से निशाना बनाया है. तंगधार से नीलम वैली की दूरी 22 दशमलव 7 किलोमीटर है. यानी करीब करीब 23 किलोमीटर और 23 किलोमीटर दूर हमले के लिए सक्षम है बोफोर्स. वो बोफोर्स तोप जिसने कारगिल के युद्ध में पाकिस्तान के छक्के छुड़ा दिए थे. 

LIVE टीवी:

'समझ लो पाकिस्तान, 'छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं'
हिन्दुस्तान ने पाकिस्तान को बार बार समझाया कि ये नया हिन्दुस्तान है. जो इंतजार नहीं इंतज़ाम करता है. लिहाज़ा हिन्दुस्तानी वीरों ने PoK की नीलम वैली में आतंकवादियों का इंतज़ाम कर दिया. यही है नया हिन्दुस्तान जो कहता नहीं सिर्फ़ करता है...ज़ुबानी जंग नहीं लड़ता हिन्दुस्तान, जंग के मैदान से जवाब देता है.