पठानकोट हमले के मास्टमाइंड के खिलाफ कार्रवाई करे पाकिस्तान, फिर होगी बात: NSA अजीत डोभाल
Advertisement

पठानकोट हमले के मास्टमाइंड के खिलाफ कार्रवाई करे पाकिस्तान, फिर होगी बात: NSA अजीत डोभाल

भारत-पाक विदेश सचिव स्तर की वार्ता रद्द होने की खबर को राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल ने बेबुनियाद बताया है। एक हिंदी न्यूज चैनल से बातचीत में डोभाल ने कहा कि भारत-पाक विदेश सचिव वार्ता रद्द नहीं हुई है। हालांकि अभी इसकी तारीख तय नहीं है।

पठानकोट हमले के मास्टमाइंड के खिलाफ कार्रवाई करे पाकिस्तान, फिर होगी बात: NSA अजीत डोभाल

नई दिल्ली: भारत-पाक विदेश सचिव स्तर की वार्ता रद्द होने की खबर को राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल ने बेबुनियाद बताया है। एक हिंदी न्यूज चैनल से बातचीत में डोभाल ने कहा कि भारत-पाक विदेश सचिव वार्ता रद्द नहीं हुई है। हालांकि अभी इसकी तारीख तय नहीं है।

 

दैनिक भास्कर डॉट कॉम को दिए गए इंटरव्यू के मसले पर उन्होंने न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में कहा कि मुझे किसी ऐसे इंटरव्यू के बारे में याद नहीं है। गौर हो कि दैनिक भास्कर डॉट कॉम ने अजीत डोभाल के हवाले से वार्ता रद्द होने की खबर छापी थी, जिसका डोभाल ने खंडन किया है। डोवाल ने कहा कि उन्होंने ऐसा कोई इंटरव्यू नहीं दिया है।

 

पठानकोट हमले के बाद भारत सरकार के विदेश मंत्रालय ने साफ किया था कि पाकिस्तान भारत के दिए सुरागों और सबूतों पर कार्रवाई करता दिखे, तभी बात होगी, जिसके बाद पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने आला अधिकारियों के साथ पठानकोट हमले को लेकर दो बार हाईलेवल मीटिंग की थी। नवाज शरीफ ने पठानकोट आतंकी हमले के बारे में भारत की ओर से मुहैया कराए गए सुरागों की जांच करने का आदेश दिया है। शरीफ ने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार नासिर खान जांजुआ को निर्देश दिया कि वह पठानकोट हमले के बाद बातचीत की प्रक्रिया को सही ढर्रे पर बनाए रखने के लिए अपने भारतीय समकक्ष अजीत डोभाल से संपर्क में रहें। गौर हो कि भारत और पाकिस्तान के बीच विदेश सचिव स्तर की वार्ता 15 जनवरी को होनी है।

Trending news