Pakistan के नापाक इरादे: India में अशांति फैलाने के लिए Labours पर Terror Attack करने की बना रहा योजना
Advertisement
trendingNow1939761

Pakistan के नापाक इरादे: India में अशांति फैलाने के लिए Labours पर Terror Attack करने की बना रहा योजना

भारत (India) में अशांति फैलाने के लिए पाकिस्‍तान (Pakistan) गरीब मजदूरों (Workers) को निशाना बनाने नई साजिश रच रहा है. खुफिया विभाग को मिली जानकारी के मुताबिक पाकिस्‍तान आतंकियों के जरिए उन ट्रेनों को निशाना बनाने की फिराक में है, जिनसे मजदूर यात्रा करते हैं. 

(फोटो: आईएएनएस)

पटना: पाकिस्‍तान (Pakistan) एक बार फिर भारत (India) में अपनी नापाक करतूत को अंजाम देने की तैयारी में है. हालांकि इंटेलीजेंस (Intelligence) को उसके इन घिनौने कामों की भनक लग गई है और इसे लेकर संबंधित एजेंसियों को अलर्ट (Alert) भी कर दिया गया है. खुफिया जानकारी के मुताबिक आईएसआई (इंटर-सर्विसेस इंटेलीजेंस) के एक ऑपरेटिव ने एक आतंकवादी से उन ट्रेनों (Trains) को निशाना बनाने के लिए कहा है, जिनमें यूपी और बिहार के मजदूर यात्रा करते हैं. 

  1. फिर साजिश रच रहा पाकिस्‍तान
  2. सामने आए घिनौने इरादे 
  3. मजदूरों की ट्रेन पर हमला करने की योजना  

हमेशा की तरह निर्दोषों पर निशाना 

हमेशा की तरह इस बार भी निर्दोषों को निशाना बनाने की तैयारी है. जानकारी के मुताबिक पाकिस्‍तान की इंटेलीजेंस एजेंसी के आतंकियों से जुड़े ऑपरेटिव ने पंजाब में एक आतंकी को टाइमर के साथ बम देने की बात कही है. साथ ही कहा है कि वो इसके तारों को जोड़कर उन ट्रेनों में बम लगाए, जिनसे यूपी-बिहार (UP-Bihar) के मजदूर यात्रा करते हैं. ताकि देश में अशांति फैले. 

VIDEO

यह भी पढ़ें: Khalistan Liberation Force से जुड़े हैं 2,500 करोड़ के Drugs केस के तार, स्पेशल सेल की जांच में खुलासा

यूपी-बिहार के थाने अलर्ट पर 

इस संबंध में यूपी और बिहार के सभी थानों (Police Thane) को एक पत्र भेजकर उन्‍हें अलर्ट पर रहने का निर्देश दिया गया है. साथ ही कहा गया है कि वे रेलवे प्रशासन, रेलवे सुरक्षा बलों और स्‍थानीय प्रशासन के साथ संपर्क में रहकर लगातार इस स्थिति को लेकर चौकस रखें. ताकि ऐसी आतंकी घटनाओं को रोककर लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित की जा सके. साथ ही कानून-व्‍यवस्‍था बनाई रखी जा सके. 

बता दें कि पाकिस्‍तान कई बार देश की शांति भंग करने के लिए ऐसी कोशिशें कर चुका है. 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news