एयरपोर्ट पर IPS अधिकारी को रोका, बैग से क्या निकला जानकर हंस-हंस कर हो जाएंगे लोटपोट
Advertisement

एयरपोर्ट पर IPS अधिकारी को रोका, बैग से क्या निकला जानकर हंस-हंस कर हो जाएंगे लोटपोट

आईपीएस अधिकारी (IPS Officer) के साथ जयपुर एयरपोर्ट में एक अजीब-सी घटना हुई. जब इस अधिकारी के बैग को एयरपोर्ट (Jaipur Airport) पर चेक किया गया तब इस अफसर के बैग में ढेर सारी हरी मटर मिलीं. 

एयरपोर्ट सिक्योरिटी चेक में IPS अधिकारी के बैग से निकलीं मटर

नई दिल्ली: सीनियर आईपीएस अधिकारी अरुण बोथरा (Arun Bothra) के साथ हुई एक रोचक घटना सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Viral) हो रही है. अरुण बोथरा ओडिशा के ट्रांसपोर्ट कमिश्नर हैं. जयपुर एयरपोर्ट में उनके बैग (Bag) में कुछ ऐसा मिला जिसके कारण उन्हें राजस्थान के जयपुर एयरपोर्ट पर एंट्री करने से रोक दिया.

  1. एयरपोर्ट सिक्योरिटी चेक में IPS अधिकारी को रोका
  2. बैग से निकले भारी मात्रा में हरी मटर
  3. सोशल मीडिया यूजर्स ने बना दिए मीम्स

हरी मटर से भरा बैग

एयरपोर्ट पर चेकिंग (Checking) के समय आईपीएस अधिकारी के बैग से हरी मटर (Green Peas) निकलीं. हरी मटर से भरा बैग देखकर वहां मौजूद सुरक्षाकर्मी भी हैरान रह गए. अरुण बोथरा ने इसकी एक फोटो अपने ट्विटर (Twitter) हैंडल पर शेयर की है. बता दें कि ये फोटो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो गई है.

ये भी पढें: नहीं जानते होंगे 'द कश्मीर फाइल्स' के ऐसे हैरान कर देने वाले फैक्ट्स, जरूर पढ़ें

इतने मटर भरने का क्या था कारण?

अरुण बोथरा ने बताया कि उन्होंने ये मटर 40 रुपये प्रति किलो के दाम में जयपुर (Jaipur) से खरीदी थीं. अरुण बोथरा के ट्वीट का जवाब देते हुए एक और आईएएस अधिकारी ने बताया कि एक बार उसे भी लौकी और बैंगन के लिए एयरपोर्ट पर दो हजार रुपये का भुगतान (Fine) किया था.

ये भी पढें: महिला राजस्व अधिकारी ने ली खुद की जान, ऐसी हालत में मिला शव

किस्सा सुन लोग हुए लोटपोट

एक यूजर ने इसे मटर स्मगलिंग (Peas Smuggling) कहा तो एक यूजर ने वर्ड प्ले करते हुए कहा कि होप द इंसिडेंट कंक्लूडिड पीस-फुली कमेंट (Comment) किया. अधिकारी की शेयर (Share) की गई फोटो पर कई सोशल मीडिया यूजर्स मीम्स (Memes) भी बना रहे हैं.

LIVE TV

Trending news