IPS संजीव भट्ट का 'सेक्स वीडियो' आया सामने, गुजरात सरकार ने मांगा जवाब
Advertisement

IPS संजीव भट्ट का 'सेक्स वीडियो' आया सामने, गुजरात सरकार ने मांगा जवाब

गुजरात के निलंबित पुलिस अधिकारी आईपीएस संजीव भट्ट के कथित 'सेक्स वीडियो' का मामला सामने आया है। इस घटना के बाद गुजरात सरकार की ओर से उन्हें नोटिस जारी कर 10 दिन में जवाब मांगा गया है। हालांकि इस पर संजीव भट्ट ने सफाई देते हुए कहा है कि इस वीडियो में वह नहीं हैं। वीडियो में नजर आ रहा शख्स उनसे मिलता जरूर है लेकिन वीडियो में वह नहीं हैं।

IPS संजीव भट्ट का 'सेक्स वीडियो' आया सामने, गुजरात सरकार ने मांगा जवाब

अहमदाबाद : गुजरात के निलंबित पुलिस अधिकारी आईपीएस संजीव भट्ट के कथित 'सेक्स वीडियो' का मामला सामने आया है। इस घटना के बाद गुजरात सरकार की ओर से उन्हें नोटिस जारी कर 10 दिन में जवाब मांगा गया है। हालांकि इस पर संजीव भट्ट ने सफाई देते हुए कहा है कि इस वीडियो में वह नहीं हैं। वीडियो में नजर आ रहा शख्स उनसे मिलता जरूर है लेकिन वीडियो में वह नहीं हैं।

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, संजीव भट्ट ने कहा है कि उन्होंने सरकार को अपना जवाब भेज दिया है। वीडियो में मौजूद शख्स उनसे मिलता जुलता है लेकिन वह नहीं हैं। 11 मिनट के इस वीडियो में भट्ट किसी महिला के साथ नजर आ रहे हैं।

गौर हो कि संजीव भट्ट ने साल 2002 के गुजरात दंगों को लेकर नरेंद्र मोदी पर गंभीर आरोप लगाए थे। भट्ट को साल 2011 में सस्पेंड कर दिया गया था। रिपोर्ट के अनुसार, 14 अगस्त को किसी अनजान व्यक्ति ने गुजरात सरकार को संजीव भट्ट का यह वीडियो भेजा था। यह वीडियो एक पेन ड्राइव में था, इसके साथ ही एक शिकायती चिट्ठी भी थी। भट्ट का कहना है कि इस वीडियो की बायोमैट्रिक जांच कराई जानी चाहिए ताकि सच्चाई सामने आ सके।  

वहीं गुजरात सरकार ने कहा है कि वीडियो की जांच कर ली गई है और यह सही है. सरकार की ओर से यह भी कहा गया है कि भट्ट का यह बर्ताव सर्विस रूल्स के खिलाफ है।

Trending news