IRCTC ने कोरोना वायरस को लेकर लोगों को दी चेतावनी, कही ये जरूरी बात
Advertisement

IRCTC ने कोरोना वायरस को लेकर लोगों को दी चेतावनी, कही ये जरूरी बात

देश में कोरोना के रिकॉर्ड तोड़ बढ़ते मामलों के बीच आईआरसीटीसी ने लोगों को चेतावनी दी है. 

कोरोना वायरस पर आईआरसीटीसी की चेतावनी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली: दुनियाभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर जारी है. देश में कोरोना के रिकॉर्ड तोड़ बढ़ते मामलों के बीच आईआरसीटीसी ने लोगों को चेतावनी दी है. आईआरसीटीसी ने सोशल डिस्टेंसिंग को खत्म या इससे अलग बात कहने वालों पर विश्वास ना करने की बात कही है.

  1. कोरोना को लेकर आईआरसीटीसी की चेतावनी
  2. कोरोना वायरस को लेकर लोगों से कही ये बात
  3. सोशल डिस्टेंसिंग से जुड़ी बताई अहम बात
  4.  

आईआरसीटीसी ने ट्वीट में लिखा- 'दुनियाभर में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के बाद सोशल डिस्टेंसिंग का नियम लागू रहेगा. इससे अलग बात कहने वालों पर भरोसा न करें. कोरोना वायरस को फैलने से रोकने का सबसे आसान तरीका कम से कम 4 फीट की दूरी रखना ही है. अपने साथ अपनों को भी प्यार रखते हैं और सुरक्षित रहें.'

आपको बता दें कि मोदी सरकार भी कोरोना को देश में फैलने से रोकने के लिए देश में लॉकडाउन घोषित किया है. लॉकडाउन के तीसरे चरण का आखिरी 17 मई है. जबकि लॉकडाउन का दूसरा चरण 3 मई को समाप्त हुआ था. जिसके बाद केंद्र सरकार ने लॉकडाउन की अवधि दो हफ्तों के लिए बढ़ा दी थी.

Live TV

देश में कोरोना मामलों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है. बीते 24 घंटों में 3 हजार से भी ज्यादा नए मामले सामने आने के बाद देश में कोरोना मरीजों की कुल संख्या 60 हजार के करीब पहुंच गई है. स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, भारत में कोरोना वायरस (Coronavirus) के 59,662 मामले हैं. इनमें से 39,834 एक्टिव केस हैं. यानी जिनका अभी इलाज चल रहा है. जबकि 17,847 लोग ठीक हो चुके हैं और 1981 लोगों की मौत हो चुकी है.

Trending news