Sidhu Met Mann: पंजाब के CM भगवंत मान से मिले नवजोत सिंह सिद्धू, सियासी अटकलें तेज
Advertisement
trendingNow11178808

Sidhu Met Mann: पंजाब के CM भगवंत मान से मिले नवजोत सिंह सिद्धू, सियासी अटकलें तेज

Navjot Sidhu Met Bhagwant Mann: पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू ने मुख्यमंत्री भगवंत मान से मुलाकात की है. दोनों नेताओं के मुलाकात की तस्वीर सामने आई है.

Sidhu Met Mann: पंजाब के CM भगवंत मान से मिले नवजोत सिंह सिद्धू, सियासी अटकलें तेज

Navjot Singh Sidhu Met Bhagwant Mann: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने सोमवार को कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू से मुलाकात की. दोनों नेता एक-दूसरे को पहले से भलिभांति जानते हैं. कई दिनों से सिद्धू और मान की मुलाकात को लेकर सियासी चर्चाओं ने जोर पकड़ा था. इन चर्चाओं पर सिद्धू ने रविवार को यह ट्वीट करते हुए विराम लगा दिया था कि वो सोमवार को सीएम भगवंत मान से मुलाकात करेंगे.  

सिद्धू ने मुलाकात को लेकर किया था ट्वीट

क्रिकेटर से नेता बने नवजोत सिद्धू ने रविवार को ट्वीट किया था, 'पंजाब की अर्थव्यवस्था के पुनरुद्धार के मामलों पर चर्चा करने के लिए कल (सोमवार) शाम 5.15 बजे चंडीगढ़ में सीएम भगवंत मान से मुलाकात करूंगा... पंजाब का पुनरुत्थान केवल एक ईमानदार सामूहिक प्रयास से ही संभव है.'

AAP नेता भुल्लर ने साधा निशाना

इस बीच पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के साथ बैठक से पहले राज्य के मंत्री लालजीत भुल्लर ने सिद्धू और कांग्रेस पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि सिद्धू और उनकी पार्टी का कोई एक स्टैंड नहीं है.

कांग्रेस नेता कर रहे थे तरह-तरह का दावा

भुल्लर कांग्रेस नेताओं के दावों पर प्रतिक्रिताय दे रहे थे. उन्होंने कहा कि कुछ कांग्रेस नेता दावा कर रहे थे कि सीएम मान ने सिद्धू को उनसे मिलने के लिए आमंत्रित किया था. जबकि कुछ अन्य कह रहे थे कि पूर्व पीपीसीसी प्रमुख पिछले एक महीने से सीएम से मिलने के लिए समय मांग रहे थे. भुल्लर ने कहा, 'कुछ अन्य लोग दावा कर रहे हैं कि राज्यपाल ने एक पत्र लिखा था जिसके बाद सिद्धू की सीएम के साथ बैठक तय की गई थी.'

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news