जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, TRF के टॉप कमांडर समेत 2 आतंकी ढेर
Advertisement

जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, TRF के टॉप कमांडर समेत 2 आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने TRF के टॉप कमांडर समेत दो आतंकियों को मार गिराया है.  कश्मीर जोन पुलिस ने ट्विटर पर इस संंबंध में ट्वीट कर जानकारी साझा की है.

जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, TRF के टॉप कमांडर समेत 2 आतंकी ढेर

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के श्रीनगर शहर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने अलोची बाग इलाके में सोमवार को दो आतंकवादियों को एनकाउंटर में ढेर कर दिया है. कश्मीर जोन के आईजीपी विजय कुमार (Vijay Kumar) ने एक ट्वीट में इसकी जानकारी साझा की है.

  1. जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली कामयाबी
  2. Let/TRF का टॉप कमांडर था अब्बास शेख
  3. इससे पहले पुलवामा में किया था एनकाउंटर

TRF का टॉप कमांडर था अब्बास

कश्मीर जोन पुलिस (Kashmir Zone Police) ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए कहा, 'प्रतिबंधित उग्रवादी संगठन लश्कर/टीआरएफ का शीर्ष कमांडर अब्बास शेख और साकिब मंजूर मारा गया है. ये एक बड़ी कामयाबी है.' बताते चलें कि इससे पहले 21 अगस्त को भी जम्मू-कश्मीर के पुलवामा (Pulwama) जिले में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकवादी मारे गए थे.

ये भी पढ़ें:- कोरोना: 6-8वीं तक के कल से खुलेंगे स्कूल, क्‍लास में लागू होगी ये व्‍यवस्‍था

बच्चों को आतंकी राह पर जाने से रोकें

जानकारी के अनुसार, पुलिस को श्रीनगर के मध्य कश्मीर में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली, जिस पर तुरंत एक्शन लेते हुए 10 जवान मौके पर पहुंच गए. इस दौरान पुलिस ने आतंकियों को घेर लिया और उन्हें सरेंडर करने की चेतावनी दी. लेकिन आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी, जिसके बाद पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दोनों की मौत हो गई. मारे गए दोनों आतंकियों के परिवार वाले भी उनकी इस हरकत से परेशान थे. उन्होंने सभी लोगों से अपील की कि अपने बच्चों को आतंक की राह पर जाने से रोकें.

LIVE TV

Trending news