जम्मू कश्मीर: आतंकियों ने सोशल मीडिया पर जारी की 'हिट लिस्ट', इन्हें निशाना बनाने की धमकी

सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही राजनीतिक कार्यकर्ताओं और सुरक्षा बलों की 'हिट लिस्ट' मामले में जम्मू कश्मीर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक यह किसी की शरारत भी हो सकती है और आतंकियों की गंभीर धमकी भी. इसलिए मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी गई है. 

जम्मू कश्मीर: आतंकियों ने सोशल मीडिया पर जारी की 'हिट लिस्ट', इन्हें निशाना बनाने की धमकी
फाइल फोटो

श्रीनगर: सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही राजनीतिक कार्यकर्ताओं और सुरक्षा बलों की 'हिट लिस्ट' मामले में जम्मू कश्मीर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक यह किसी की शरारत भी हो सकती है और आतंकियों की गंभीर धमकी भी. इसलिए इस मामले की गंभीरता से जांच करने की जरूरत है. इस लिस्ट को को तैयार करने वालों की पहचान के लिए छानबीन शुरू कर दी गई है.

साइबर इन्वेस्टिगेशन यूनिट जांच में जुटी

पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक इस मामले में एक प्राथमिकी दर्ज कर आपराधिक जांच शुरू की गई है. दोषियों तक पहुंचने के लिए साइबर इन्वेस्टिगेशन यूनिट को भी जांच चे जोड़ा गया है. उन लोगों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है जिन्होंने यह कथित लिस्ट जारी की है. इसके साथ ही उन लोगों को भी ट्रेस किया जा रहा है, जो इस लिस्ट को शेयर कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें - DNA ANALYSIS: पहाड़ों की चोटी से चीन की हर चाल पर नजर, भारतीय सेना ने की ये तैयारियां

आतंक समर्थक अलगाववादी सोशल मीडिया पर कर रहे हैं शेयर

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि फिलहाल की जांच से पता लगा है कि सीमा पार बैठे आकाओं के कहने पर कश्मीर में बैठे स्लीपर सेल के आतंकियों ने यह लिस्ट बनाई है. जिसे अब अपने समर्थकों के जरिए सोशल मीडिया पर शेयर करवाया जा रहा है. इस लिस्ट में आम नागरिकों, राजनीतिक कार्यकर्ताओं और सुरक्षा कर्मियों के नामों को कथित तौर पर शामिल किया गया है.

ये भी देखें-