Jammu Kashmir: Kulgam में सुरक्षाबलों ने ढेर किया एक Terrorist, सर्च ऑपरेशन जारी

Jammu Kashmir Encounter: सुरक्षाबलों को इनपुट मिला था कि इलाके में आतंकी छिपे हुए हैं. जिसके बाद मौके पर पहुंचकर सुरक्षाबलों ने इलाके को पूरी तरह से घेर लिया और ऑपरेशन शुरू किया.

Jammu Kashmir: Kulgam में सुरक्षाबलों ने ढेर किया एक Terrorist, सर्च ऑपरेशन जारी
फाइल फोटो | फोटो साभार: PTI

कुलगाम: जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के कुलगाम (Kulgam Encounter) में रविवार तड़के आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ (Encounter Between Terrorists And Security Forces) शुरू हो गई. इस दौरान एक आतंकी की गोली लगने की वजह से मौत (Terrorist Killed) हो गई. इलाके में सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन (Search Operation Underway) अभी जारी है.

आतंकियों की तलाश जारी

आशंका है कि इलाके में और आतंकी भी छिपे हो सकते हैं. सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को चारों तरफ से घेर रखा है. आतंकियों का बचना नामुमकिन है. मारे गए आतंकी की अभी पहचान नहीं हो पाई है.

बता दें कि जिस जगह पर आतंकी छिपे हुए थे, वहां सुरक्षाबलों के पहुंचते ही वे ताबड़तोड़ गोलियां चलाने लगे. फिर हुई जवाबी कार्रवाई में एक आतंकी की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- मुंबई में एक और बड़ा हादसा, अंडरकंस्‍ट्रक्‍शन बिल्डिंग में लिफ्ट गिरने से 5 की मौत

बांदीपोरा में भी एनकाउंटर

बता दें कि इससे पहले शनिवार को बांदीपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर हुआ था, जिसमें एक जवान घायल हो गया था और 2 आतंकी मारे गए थे.

जंगल में छिपे थे आतंकी

जम्मू-कश्मीर पुलिस को इनपुट मिला था कि बांदीपोरा के शोकबाबा जंगल में आतंकी छिपे हुए हैं. जिसके बाद सुरक्षाबल मौके पर पहुंचे और फिर एनकाउंटर शुरू हो गया.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.