BREAKING NEWS

Jammu-Kashmir: अनंतनाग में सुरक्षा बलों को मिली बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में मार गिराए तीन आतंकी

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के अनंतनाग जिले कोकरनाग इलाके में मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकियों को मार गिराया, जो इलाके में छिपे हुए थे.

Jammu-Kashmir: अनंतनाग में सुरक्षा बलों को मिली बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में मार गिराए तीन आतंकी
(फाइल फोटो)

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के अनंतनाग जिले में सुरक्षा बलों ने मंगलवार को मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा (Lashkar-e-Taiba) की तीन आतंकियों को मार गिराया. जम्मू-कश्मीर पुलिस के आईजी विजय कुमार ने इस बात की जानकारी दी.

इलाके में छिपे हुए थे तीनों आतंकी

सुरक्षा बलों को मंगलवार सुबह अनंतनाग (Anantnag) के कोकरनाग के वैलू गांव में लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली. इसके बाद सुरक्षा बलों ने जम्मू-कश्मीर पुलिस के साथ मिलकर संयुक्त अभियान चलाया और कार्रवाई शुरू की. सुरक्षा बलों ने आतंकियों को घेर लिया था और एनकाउंटर में तीनों को मार गिराया.

पिछले हफ्ते शोपियां में मारे गए थे 3 आतंकी

इससे पहले सुरक्षा बलों को जम्मू-कश्मीर के शोपियां में बड़ी कामयाबी (Shopian Encounter) मिली थी और गुरुवार (6 मई) एनकाउंटर में 3 आतंकियों को मार गिराया था. इसके तौसीफ अहमद नाम के आतंकी ने सुरक्षाबलों के सामने सरेंडर कर दिया था. जानकारी के मुताबिक, मुठभेड़ में मारे गए सभी आतंकवादी आतंकी संगठन अल-बदर (Al-Badar) के थे.

लाइव टीवी

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.