जम्मू-कश्मीर: किश्तवाड़ आतंकी मुठभेड़ में सेना के 2 जवान शहीद..2 घायल, सर्च ऑपरेशन जारी
Advertisement
trendingNow12429112

जम्मू-कश्मीर: किश्तवाड़ आतंकी मुठभेड़ में सेना के 2 जवान शहीद..2 घायल, सर्च ऑपरेशन जारी

Kishtwar Encounter: गंभीर रूप से घायल एक जवान को नजदीकी कमांड अस्पताल में भेजा गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. कुछ समय बाद एक और घायल जवान की भी मौत हो गई. बाकी दो जवानों का इलाज जारी है.

जम्मू-कश्मीर: किश्तवाड़ आतंकी मुठभेड़ में सेना के 2 जवान शहीद..2 घायल, सर्च ऑपरेशन जारी

Jammu Kashmir News: जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ जिले के चटरू इलाके में शुक्रवार को आतंकवादियों के साथ हुई मुठभेड़ में सेना के चार जवान घायल हो गए, जिनमें से दो ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. भारतीय सेना द्वारा जारी बयान के अनुसार, सुरक्षा बलों ने क्षेत्र को घेर लिया है और अभियान अभी भी जारी है. मुठभेड़ के तुरंत बाद सभी घायल जवानों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. गंभीर रूप से घायल एक जवान को नजदीकी कमांड अस्पताल में भेजा गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. कुछ समय बाद एक और घायल जवान की भी मौत हो गई. बाकी दो जवानों का इलाज जारी है.

तलाशी अभियान के बाद मुठभेड़

दरअसल, जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में एक तलाशी अभियान के बाद मुठभेड़ शुरू हुई. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि एक गुप्त सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों ने छतरू क्षेत्र के नैदघाम इलाके में घेराबंदी करके एक तलाशी अभियान शुरू किया. उन्होंने बताया कि छतरू पुलिस थाने के अधिकार क्षेत्र में नैदघाम गांव के ऊपरी इलाकों में पिंगनल दुगड्डा वनक्षेत्र में सुरक्षा बलों के तलाशी दलों और छिपे हुए आतंकवादियों के बीच गोलीबारी हुई. 

पुलिस के साथ संयुक्त अभियान

सेना ने खुफिया जानकारी के आधार पर छतरू इलाके में पुलिस के साथ एक संयुक्त अभियान शुरू किया. व्हाइट नाइट कोर ने बताया कि अपराह्न साढ़े तीन बजे आतंकवादियों से आमना सामना हुआ. कहा गया कि इस गोलीबारी में सेना के चार जवान घायल हो गए हैं. उसने कहा कि अभियान जारी है. 

सुरक्षा बलों ने क्षेत्र को घेर लिया

फिर इसके बाद देर रात को खबर आई कि मुठभेड़ में सेना के जो चार जवान घायल हो गए, उनमें से दो ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. भारतीय सेना द्वारा जारी बयान के अनुसार, सुरक्षा बलों ने क्षेत्र को घेर लिया है और अभियान अभी भी जारी है. मुठभेड़ के तुरंत बाद सभी घायल जवानों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. गंभीर रूप से घायल एक जवान को नजदीकी कमांड अस्पताल में भेजा गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. कुछ समय बाद एक और घायल जवान की भी मौत हो गई.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news