Kupwara Encounter: कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, 5 विदेशी आतंकी ढेर
Advertisement
trendingNow11739974

Kupwara Encounter: कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, 5 विदेशी आतंकी ढेर

Jammu Kashmir News Kupwara Encounter: जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में भारतीय सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है. यहां पर पांच विदेशी आतंकवादियों को ढेर करने की खबर है. इस बीच एहतियातन आस-पास के इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है.

File Photo

Five foreign terrorists killed in kupwara encounter: जम्मू कश्मीर (Jammu-Kashmir) में सेना और सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है. कुपवाड़ा (Kupwara) जिले में सुरक्षाबलों और पुलिस ने अपने संयुक्त ऑपरेशन के दौरान पांच विदेशी आतंकवादियों को मार गिराया है. जम्मू-कश्मीर पुलिस (J&K Police) ने इस बड़ी कामयाबी की पुष्टि की है. कश्मीर पुलिस के ADGP के मुताबिक सुरक्षाबलों को यहां आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी जिसके बाद यह ऑपरेशन चलाया गया. उन्होंने बताया कि इलाके को घेर लिया गया है और तलाशी अभियान फिलहाल जारी है. 

पुलिस ने दी थी मुठभेड़ शुरू होने की खबर

इन आतंकवादियों की मौत की पुष्टि करने से पहले कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट करके बताया था कि कुपवाड़ा जिले के एलओसी के जुमागुंड इलाके में कुपवाड़ा पुलिस के स्पेशल इनपुट के बाद हलचल देखने को मिली थी. इसी ट्वीट में पुलिस ने एनकाउंटर शुरू होने की जानकारी दी थी. तब कहा गया था कि सेना और पुलिस के संयुक्त दलों की टीम और आंतकवादियों के बीच मुठभेड़ चल रही है.

आपको बताते चलें कि जम्मू कश्मीर में पाकिस्तान की तरफ से भेजे गए आतंकियों की सूचना पर सुरक्षा एजेंसियों ने सर्च ऑपरेशन चलाया गया था. इसी बीच अचानक सुरक्षा बलों की टीम की आतंकियों के साथ मुठभेड़ हो गई.

आतंकवादियों का सफाया जारी

सेना आतंकियों को देखते ही ढेर कर रही है. इससे पहले 13 जून को कुपवाड़ा जिले में ही सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस के ज्वाइंट ऑपरेशन में दो आतंकवादियों को मार गिराया गया था. तब कश्मीर जोन पुलिस ने मंगलवार को अपने ट्वीट में कहा था कि जिले के डोबनार मच्छल इलाके (LoC) में सेना और कुपवाड़ा पुलिस के संयुक्त अभियान में दो आतंकवादियों को मार गिराया गया है.

पुंछ से भी हुई थी घुसपैठ की कोशिश

आपको बताते चलें कि सेना ने 14 और 15 जून की मध्यरात्रि को कृष्णा घाटी सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर आतंकी घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दी थी. तब नियंत्रण रेखा के पास से बड़ी संख्या में हथियार और गोला-बारूद के साथ पाकिस्तान में बनी दवाइयां बरामद हुई थी.

Trending news