LOC के पास दिखे पाकिस्तानी लड़ाकू विमान, Indian Army ने जारी किया अलर्ट
Advertisement
trendingNow1796403

LOC के पास दिखे पाकिस्तानी लड़ाकू विमान, Indian Army ने जारी किया अलर्ट

सुबह करीब 8:30 बजे पुंछ के देगवार और मालती सेक्टर के बीच पाकिस्तानी लड़ाकू विमान देखा गया है. इसके बाद से सुरक्षाबल अलर्ट पर हैं.

LOC के पास दिखा पाकिस्तानी लड़ाकू विमान.

जम्मू: पाकिस्तान (Pakistan) अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. पुंछ (Poonch) जिले में नियंत्रण रेखा (LOC) के पास देगवार और मालती सेक्टर के बीच पाकिस्तानी लड़ाकू विमान (Pakistan Fighter Plane) देखे गए हैं. भारतीय सेना (Indian Army) ने अलर्ट जारी कर दिया है. एजेंसियां विमान के बारे में पता लगाने में जुटी हैं.

  1. LOC के पास दिखा पाकिस्तानी लड़ाकू विमान

    भारतीय सेना ने जारी किया अलर्ट

    विमान के बारे में पता लगाने में जुटी एजेंसिंया

सुरक्षाबल सतर्क

जानकारी के अनुसार आज सुबह करीब 8:30 बजे पुंछ के देगवार और मालती सेक्टर के बीच पाकिस्तानी लड़ाकू विमान देखे गए. विमान दिखते ही सुरक्षाबल पूरी तरह से सतर्क हो गए हैं और किसी भी तरह के हालात का सामना करने को तैयार हैं. हालांकि कुछ ही देर में विमान वापस अपनी सीमा में चला गया. इससे पहले नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी ड्रोन देखा गया था.

यह भी पढ़ें: चीन के इशारे पर करवाया गिलगित चुनाव, उल्टा पड़ा इमरान का दांव

पाकिस्तान लगातार कर रहा हरकत

बता दें, पाकिस्तान (Pakistan) की तरफ से लगातार इस तरह की हरकतें की जा रही हैं. भारतीय सेना (India Army) द्वारा घुसपैठ (Infiltration) की तमाम कोशिशों को नाकाम किया गया है. इसके बावजूद पाकिस्तान बॉर्डर पार से हथियार तस्करी की कोशिश करता रहता है. कई बार सुरंग खोदने और ड्रोन से हथियार गिराने की कोशिश की गई है. अब पाकिस्तान का लाड़कू विमान दिखने के बाद सुरक्षाबल और सकर्त हो गए हैं.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news