Jammu-Kashmir में दहशत फैलाने की बड़ी साजिश का खुलासा, पुलिस ने जारी की 10 मोस्ट वॉन्टेड आतंकियों की लिस्ट

IG कश्मीर पुलिस विजय कुमार (Vijay Kumar) ने टॉप 10 आतंकियों की लिस्ट जारी की है, जिनमें कुछ पुराने और कुछ नए आतंकियों के नाम शामिल हैं. घाटी के ये टॉप 10 आतंकी पुलिस के निशाने पर हैं.  

Jammu-Kashmir में दहशत फैलाने की बड़ी साजिश का खुलासा, पुलिस ने जारी की 10 मोस्ट वॉन्टेड आतंकियों की लिस्ट
IG कश्मीर पुलिस विजय कुमार (फाइल फोटो)

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) से आतंकियों के सफाये के लिए सुरक्षाबल लगातार ऑपरेशन क्लीन चला रहे हैं. जिसके तहत घाटी में दहशत फैलाने वाले कुख्यात आतंकियों को ढेर किया जा रहा है. इस बीच जम्मू कश्मीर पुलिस (Jammu Kashmir Police) ने 10 मोस्ट वॉन्टेड आतंकियों की लिस्ट जारी की है. लिस्ट में नए पुराने दोनों आतंकियों को शामिल किया गया है. घाटी में दहशत फैलाने की कोशिशों में लगे ये आतंकवादी अलग-अलग संगठनों से जुड़े हैं. पुलिस इन्हें पकड़ने के लिए लगातार सर्च ऑपरेशन चला रही है. 

IG कश्मीर पुलिस विजय कुमार (Vijay Kumar) ने जिन 10 मोस्ट वॉन्टेड आतंकियों की लिस्ट जारी की है उनमें कुछ पुराने तो कुछ नए नाम शामिल हैं. लिस्ट में जैश-ए-मोहम्मद (JeM), लश्कर-ए-तैयबा (LeT), हिजबुल मुजाहिदीन और अल बद्र के वांछित आतंकवादी शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- हालात से खूंखार बनता है कुत्ता, यह मिथ है कि गली के कुत्ते खतरनाक होते हैं: कोर्ट

ये हैं घाटी में दहशत फैलाने वाले

जम्मू कश्मीर पुलिस की इस लिस्ट में पुराने आतंकवादियों में से सलीम पर्रे, यूसुफ कांट्रो, अब्बास शेख, रेयाज शेटरगुंड, फारूक नाली, जुबैर वानी और अशरफ मोलवी के नाम शामिल हैं. इस लिस्ट में नए नाम- साकिब मंजूर, उमर मुस्ताक खांडे और वकील शाह हैं. 

जम्मू में ड्रोन से दहशत

इस बीच जम्मू में ड्रोन से दहशत फैलाने का सिलसिला जारी है. सोमवार शाम हीरानगर सेक्टर (Hiranagar Sector) के बनियाडी में ड्रोन दिखने से हड़कंप मच गया. जानकारी के मुताबिक चार जगहों पर सुरक्षाबलों के ठिकानों के ऊपर ड्रोन मंडराते दिखाई दिए जिसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.