VIDEO: ऑपरेशन ऑल आउट से बौखलाए आतंकी जाकिर मूसा की गीदड़ भभकी
Advertisement

VIDEO: ऑपरेशन ऑल आउट से बौखलाए आतंकी जाकिर मूसा की गीदड़ भभकी

जम्मू-कश्मीर में जहां एक तरफ भारतीय सुरक्षाबलों का 'ऑपरेशन ऑलआउट' जारी है, वहीं दूसरी तरफ आतंकियों ने वीडियो जारी कर पुलिस और सुरक्षाबलों के परिवारों को निशाना बनाने की धमकी दी है. 

VIDEO: ऑपरेशन ऑल आउट से बौखलाए आतंकी जाकिर मूसा की गीदड़ भभकी

नई दिल्लीः जम्मू-कश्मीर में जहां एक तरफ भारतीय सुरक्षाबलों का 'ऑपरेशन ऑलआउट' जारी है, वहीं दूसरी तरफ आतंकियों ने वीडियो जारी कर पुलिस और सुरक्षाबलों के परिवारों को निशाना बनाने की धमकी दी है. जम्मू कश्मीर के आतंकी जाकिर मूसा ने वीडियो जारी कर बदले की धमकी दी है. जाकिर मूसा आतंकी संगठन अंसार गजवात-उल-हिंद का चीफ है. मूसा ने वीडियो जारी कर धमकी दी है कि अगर आतंकियों के परिवार वालों को निशाना बनाया गया तो इसका बदला वो भी लेंगे. मूसा वीडियो में यह कह रहा है कि वो लोग भी सेना और पुलिस के परिवार को निशाना बनाएंगे. इसके पहल अगस्त में भी जाकिर मूसा ने धमकी भरा वीडियो रिलीज किया था. उसके बाद अब यह उसका दूसरा वीडियो सामने आया है. 

  1. आतंकी जाकिर मूसा ने जारी किया धमकी भरा वीडियो
  2. पुलिस-सेना के परिवारों को निशाना बनाने की धमकी दी
  3. ऑपरेशन ऑल आउट से बौखलाया आतंकी छिपा बैठा है

यह भी पढ़ेंः जम्मू-कश्मीर में पूरी तरह से शांति होने तक जारी रहेगा 'ऑपरेशन ऑल आउट' : डीजीपी

आपको दिखाते है कि किस तरह से जाकिर मूसा अपनी बौखलाहट दिखा है. मूसा इस वीडियो में कह रहा है कि,  '' बहुत बड़ी गलती है कर दी तुम लोगों ने हमारी फैमलिओं को छेड़ कर, ये जंग आपके और हमारे बीच थी हमारे परिवारों को निशाना बना कर आपने बहुत बड़ी गलती कर दी है. पहली और आखिरी गलती समझकर माफ कर रहा हूं. अगर आप लोगो हमारी फैमिली को छेड़ोगे तो हम आपकी फैमली को नहीं छोड़ेंगे. आप लोग समझते हैं कि आपकी फैमली जम्मू है तो सेफ है, लेकिन आपकी फैमली कन्याकुमारी में भी हो तो भी हम उन्हें मारने का दम रखत है.''

वीडियोः  यह है जम्मू-कश्मीर का ऑपरेशन 'ऑल आउट'

जाकिर मूसा वीडियो में आगे कहता है कि, ''अगली बार ऐसा करने से पहले हजार बार सोचना, फिर अगर आप लोगों ने ऐसा कुछ किया तो कश्मीर की हर गली, हर कूचे में पुलिसवालों की लाशें मिलेंगी. ऐसा करने से पहले पुलिस में तैनात हर जवान के परिवार को सिक्योरिटी देकर रखना, क्योंकि हम किसी के भी परिवार को छोड़ेंगे नहीं ''   दरअसल जाकिर मूसा और उसके तमाम साथी सेना की कार्रवाई में मारे जा चुके है. इसलिए यह वीडियो जाकिर मूसा के डर और बौखलाहट को दर्शा रहे है. 

Trending news