जम्मू कश्मीर: सेना को मिली बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर
Advertisement

जम्मू कश्मीर: सेना को मिली बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर

जम्मू कश्मीर में आतंकियों के सफाए में लगे भारतीय सुरक्षाबलों के जवानों को बारामुला जिले बड़ी कामयाबी मिली.

मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया.

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में आतंकियों के सफाए में लगे भारतीय सुरक्षाबलों के जवानों को बारामुला जिले बड़ी कामयाबी मिली. बारामुला जिले में गुरुवार को आतंकवादियों के साथ सुरक्षा बलों की जारी मुठभेड़ खत्म हो गई. इस मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया. हालांकि, अभी तक इनकी पहचान नहीं हो पाई है. मुठभेड़ के बारे में जानकारी देते हुए एसएसपी इम्तियाज हुसैन ने बताया कि हमें गुरुवार सुबह जानकारी मिली थी कि बारामुला के किरी गांव में दो आतंकवादी छुपे हुए हैं. सेना और पुलिस ने तत्काल ही आतंकियों को घेर लिया. हमने प्रयास किया कि आतंकी सरेंडर कर दें, लेकिन उन्होंने सरेंडर नहीं किया.  

सरेंडर करने को कहने के बावजूद आतंकियों ने चला दी गोलियां
पुलिस अधिकारी के अनुसार, सुबह से जारी इस मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों से सरेंडर कराने के पूरे प्रयास किए थे. सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी कर दी थी, लेकिन आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर गोली चला दी थी. गौरतलब है कि जम्‍मू-कश्‍मीर के कुलगाम में बीते शनिवार (20 अक्टूबर) की रात से आतंकियों से जारी मुठभेड़ में रविवार को सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली थी. रविवार सुबह सुरक्षा बलों ने यहां एक घर में छिपे 3 आतंकियों को मार गिराया था. सूत्रों के अनुसार मारे गए तीनों आतंकियों में से दो आतंकी पाकिस्‍तान के थे. गोलीबारी में एक नागरिक की भी मौत हो गई थी.

घाटी में जारी है सुरक्षा बलों का 'ऑपरेशन ऑलआउट'
वहीं, सुरक्षाबलों ने आतंकियों के पास से बड़ी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद भी बरामद किया गया था. इस मुठभेड़ के दौरान हुई गोलीबारी में 10 नागरिक भी घायल हुए थे. डीजीपी दिलबाग सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए कहा था कि कुलगाम में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में तीन आतंकी मारे गए हैं. यह अभियान बंद किया जा रहा है. हालांकि अभी तक आतंकियों की पहचान नहीं हो पाई है. मुठभेड़ खत्‍म होने के बाद इलाके में आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई. इसके बाद सुरक्षा बलों ने लोगों से अपील की है कि वे मुठभेड़ स्‍थल से दूर रहें.

Trending news