बेडरूम में थी दुल्हन, बिना वारंट के पहुंची पुलिस ने किया कुछ ऐसा; सास हो गई बेहोश
Advertisement

बेडरूम में थी दुल्हन, बिना वारंट के पहुंची पुलिस ने किया कुछ ऐसा; सास हो गई बेहोश

Police entered at Bride's bedroom: पुलिस ने बिना किसी सर्च वारंट के शराब तलाशी (Liquor Search) के नाम पर रेड की. पुलिस ने दुल्हन (Bride) के बेड, बिस्तर, अलमारी और बक्से की तलाशी ली.

सांकेतिक तस्वीर

नई दिल्ली: बिहार के वैशाली जिले के हाजीपुर (Hajipur) में पुलिस ने शराब तलाशी के नाम पर एक घर में छापेमारी की तो हड़कंप मच गया. बिहार पुलिस ने इसी दौरान 5 दिन पहले आई नई नवेली दुल्हन के बेडरूम (Newly Wedded Bride Bedroom Search) में भी तलाशी ली. पुलिस की इस हरकत को देख दूल्हे की मां सुशीला बेहोश हो गई. नवविवाहिता (Bride) ने पुलिस पर सामान तोड़ने और बुरा बर्ताव करने का आरोप लगाया है.

  1. नवविवाहिता के बेडरूम में पुलिस की रेड!
  2. छापेमारी के दौरान नहीं था कोई सर्च वारंट
  3. पुलिस की कार्रवाई देखकर बेहोश हुई सास

बिना वारंट के कार्रवाई

बिहार में शराब बैन सख्ती से लागू कराने के नाम पर एक नवविवाहिता के साथ जो कुछ हुआ वो बिहार में ऐसी पहली घटना नहीं है. अभी कुछ दिन पहले भी पुलिस ने कुछ ऐसा ही कारनामा शराब ढूंढने के नाम पर किया था. DNA में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक दुल्हन ने बताया कि पुलिस ने बिना किसी सर्च वारंट के ही शराब तलाशी के नाम पर पूरे घर में छापेमारी की.

दूल्हे की मां मौके पर ही हो गई बेहोश 

पुलिस ने बिस्तर, अलमारी, बक्से, और दराज समेत पूरे कमरे की तलाशी ली. इस दौरान पुलिस से सवाल पूछा गया तो उन्होंने ऐसी बदतमीजी और बुरा बर्ताव किया, जिससे दूल्हे की मां मौके पर ही बेहोश हो गई. पुलिसवालों ने सभी को चुपचाप मुंह  बंद रखने को कहा. दुल्हन (Bride) ने बताया कि लाख मिन्नतें करने और गिड़गिड़ाने के बावजूद उन्होंने एक-एक सामान को तहर नहस कर दिया.

ये भी पढ़ें- ED ने एक्‍ट्रेस ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन को भेजा समन, इस केस में नाम आया था सामने

पुलिस ने साधी चुप्पी

इस मामले में जब वैशाली के एसएसपी मनीष कुमार से बातचीत करने की कोशिश की गई तो वो मीडिया के सवालों से बचते नजर आए. उन्होंने इस मामले पर किसी भी तरीके की टिप्पणी करने से इंकार कर दिया. गौरतलब है कि बिहार में इस तरीके के कई और मामले सामने आ चुके हैं दिसंबर के शुरूआत में भी पटना पुलिस ने एक नई नवेली दुल्हन के कमरे में तलाशी ली थी. जिस पर बिहार पुलिस को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था.

ये भी पढ़ें- शादी से पहले स्टेज पर दूल्हे को घसीट-घसीट कर पीटा, वजह जानकर लोग बोले एकदम सही किया

ऐसे में हाजीपुर में एक नवविवाहिता के कमरे की तलाशी लेने की खबर तेज रफ्तार से वायरल हो रही है. खासकर शराबबंदी के नाम पर जब बिना वारंट एक दुल्हन के कमरे में पुलिस गई तो लोग इस पर अपने अपने तरीके से प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

सॉरी बोलकर निकल गई पुलिस

दुल्हन के बेडरूम में जब पुलिस को शराब की बोतल और एल्कोहल तो दूर किसी अंग्रेजी दवा का सिरप तक नहीं मिला तो स्थानीय पुलिस बड़ी बेशर्मी के साथ सॉरी बोलकर वहां से निकल गई. लेकिन इस मामले ने उस बेचारी नई दुल्हन के मन में जो घाव किया उसे वो पता नहीं कब भूल पाएगी. 

 

Trending news