तेज प्रताप यादव को बदनाम कर रहे जीतन राम मांझी? VIDEO बनाकर किया पर्दाफाश
Advertisement
trendingNow11166816

तेज प्रताप यादव को बदनाम कर रहे जीतन राम मांझी? VIDEO बनाकर किया पर्दाफाश

Tej Pratap Yadav Vs Jitan Ram Manjhi: तेज प्रताप यादव ने फेसबुक पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कुछ फर्जी पत्रकारों पर खुद को बदनाम करने की साजिश का भांडाफोड़ किया है. 

फोटो साभार: वीडियोग्रैब

Tej Pratap Yadav Vs Jitan Ram Manjhi: तेज प्रताप यादव इन दिनों अपनी ही पार्टी के एक नेता को पीटने की खबर को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में उनके RJD छोड़ने की बात भी सामने आई है. इसी सबके बीच तेज प्रताप यादव ने एक वीडियो शेयर करके तहलका मचा दिया है. जिसमें उन्होंने दावा किया है कि जीतन राम मांझी उन्हें बदनाम करने की साजिश कर रहे हैं. इस काम को वह फर्जी पत्रकारों की मदद से कर रहे हैं.  

यूट्यूब ब्लॉगर को किया एक्सपोज 

तेज प्रताप यादव ने अपने फेसबुक पेज पर इससे जुड़ा एक वीडियो जारी किया है. तेज प्रताप ने इस वीडियो में अपना इंटरव्यू लेने आए एक यूट्यूब ब्लॉगर को एक्सपोज करने का दावा किया है. तेज प्रताप पहले इस यूट्यूब ब्लॉगर से अपने आवास में बात करते नजर आते हैं. पहले कैमरा रखने के लिए कहते हैं और फिर बातचीत के लिए बुलाते हैं लेकिन ब्लॉगर इंटरव्यू लेने की बजाय वहां से निकल लेता है. तेजप्रताप अपने आवास से बाहर आकर उस यूट्यूब ब्लॉगर का पीछा करते हैं. इंटरव्यू लेने के लिए कहते हैं लेकिन ब्लॉगर वहां से निकल भागता है. देखिए ये वीडियो...

इसे भी पढ़ें: Earning Tricks: अपने इस्तेमाल किए हुए मोजे बेचकर महीने में लाखों कमाता है ये शख्स!

जीतन राम मांझी के घर से साजिश

तेज प्रताप इसके बाद उस यूट्यूब ब्लॉगर का पीछा करते हैं. तेजप्रताप अपनी गाड़ी में बैठ कर जब थोड़ी दूर आगे जाते हैं तो पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के आवास के सामने उसे यूट्यूब ब्लॉगर की गाड़ी लगी होती है. तेज प्रताप भी अपनी गाड़ी में बैठे-बैठे वीडियो बनाते हैं और यह आरोप लगाते हैं कि जीतन राम मांझी के आवास से उनको बदनाम करने की साजिश रची जा रही है. प्रताप ने आरोप लगाया है कि यूट्यूब ब्लॉगर ने मांझी के इशारे पर उन्हें बदनाम करने के लिए गलत खबरें चलाई.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news