जेएंडके: पुंछ में तीसरे दिन भी मुठभेड़ जारी, अब तक चार आतंकी ढेर
Advertisement
trendingNow1303062

जेएंडके: पुंछ में तीसरे दिन भी मुठभेड़ जारी, अब तक चार आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में निर्माणाधीन मिनी सचिवालय में छिपे आतंकवादियों के साथ सुरक्षा बलों की मुठभेड़ मंगलवार को तीसरे दिन भी जारी है। सेना के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि समझा जाता है कि परिसर में एक या दो आतंकवादी हैं। ऑपरेशन जारी है। इमारत में दो मंजिलें तथा कई कमरे हैं। आतंकवादी इसका लाभ उठा कर अलग अलग जगहों से गोलीबारी कर रहे हैं। सेना ने उस बिल्डिंग को घेर रखा है, जहां आतंकी छिपे हैं।  

जम्मू : जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में निर्माणाधीन मिनी सचिवालय में छिपे आतंकवादियों के साथ सुरक्षा बलों की मुठभेड़ मंगलवार को तीसरे दिन भी जारी है। सेना के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि समझा जाता है कि परिसर में एक या दो आतंकवादी हैं। ऑपरेशन जारी है। इमारत में दो मंजिलें तथा कई कमरे हैं। आतंकवादी इसका लाभ उठा कर अलग अलग जगहों से गोलीबारी कर रहे हैं। सेना ने उस बिल्डिंग को घेर रखा है, जहां आतंकी छिपे हैं।  

रविवार को सुबह करीब साढ़े सात बजे शुरू हुई इस मुठभेड़ में चार आतंकवादी मारे जा चुके हैं। आतंकवादियों की शुरूआती गोलीबारी में एक पुलिस कर्मी की भी जान चली गई। बाद में आतंकवादी एक मकान में और मिनी सचिवालय में छिप गए। बीती रात, सुरक्षा बलों ने परिसर में प्रवेश की कोशिश की लेकिन उसके दो कर्मी घायल हो गए।

पुंछ से कल लौटे डीजीपी ने यहां संवाददाताओं को बताया कि शायद 4 से 6 आतंकियों का समूह इस घटना में शामिल है। हमने दो आतंकवादियों के शव बरामद किए हैं। दो और आतंकवादी मारे जा चुके हैं। हमें लगता है कि एक या दो आतंकवादी अभी जीवित हैं। उन्होंने कहा कि आतंकवादी इस सीमाई जिले में अशांति फैलाने के लिए पूरी तैयारी से आए थे। इस जिले में शांति और सांप्रदायिक सद्भाव है। कुमार ने बताया कि ईद के एक दिन पहले आतंकवादियों की घुसपैठ इस तथ्य की ओर साफ संकेत करती है कि वह यहां ईद पर शांति भंग करने आए हैं। (एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news