close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

BJP कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने की क्रिकेटर राहुल द्रविड़ से घर पर मुलाकात

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाने के बाद बीजेपी पूरे देश में संपर्क अभियान चला रही है.

BJP कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने की क्रिकेटर राहुल द्रविड़ से घर पर मुलाकात
नड्डा और द्रविड़ के बीच मुलाकात बीजेपी के संपर्क से समर्थन अभियान के तहत हुई.

बैंगलुरू: बीजेपी कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने रविवार को क्रिकेटर राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) से उनके घर पर मुलाकात की. नड्डा और द्रविड़ के बीच मुलाकात बीजेपी के संपर्क से समर्थन अभियान के तहत हुई. जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाने के बाद बीजेपी पूरे देश में संपर्क अभियान चला रही है. नड्डा ने कन्नड़ के मशहूर नाटककार, कवि, उपन्यासकार और ज्ञानपीठ पुरस्कार से सम्मानित लेखक चंद्रशेखर कंबार से भी मुलाकात की. 

बीजेपी के नेशनल मीडिया कन्वेनर ने अपने एक बयान में कहा, "द्रविड़ और कंबार से मुलाकात के बाद, नड्डा पूर्व केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार की याद में आयोजित समारोह में हिस्सा लेंगे." 
 
'मि. भरोसेमंद' के नाम से मशहूर द्रविड़ को हाल ही में आईसीसी ने हॉल ऑफ फेम में शामिल किया है. भारत A, भारत B तथा भारत की अंडर 19 टीम को संवारने में उन्होंने बहुत बड़ी भूमिका निभाई है. द्रविड़ के मार्गदर्शन में श्रेयस अय्यर, मनीष पांडेय, क्रुणाल पंड्या, ऋषभ पंत, नवदीप सैनी, दीपक चाहर लाइम लाइट में आए. 

LIVE टीवी: 

गौरतलब है कि बीजेपी ने जुलाई माह में सदस्यता अभियान चलाया था. पार्टी ने पूरे देश में व्यापक पैमाने पर नए सदस्य पार्टी से जोड़े. इससे पहले, लोकसभा चुनाव 2019 से पहले, पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने महेंद्र सिंह धोनी, पूर्व सेना प्रमुख दलबीर सुहाग, उद्योगपति रतन टाटा, अभिनेत्री माधुरी दीक्षित और संविधान विशेषज्ञ सुभाष कश्यप जैसी दिग्गज हस्तियों से मुलाकात की थी. वैसे, 26 मई, 2018 को मोदी सरकार के चार साल पूरे होने पर भारतीय जनता पार्टी ने 'संपर्क से समर्थन' जनसंपर्क अभियान शुरू किया था.