केंद्रीय मंत्रिमंडल में फेरबदल की तैयारी! पीएम मोदी की अमित शाह और जेपी नड्डा के साथ बैठक
Advertisement
trendingNow1918497

केंद्रीय मंत्रिमंडल में फेरबदल की तैयारी! पीएम मोदी की अमित शाह और जेपी नड्डा के साथ बैठक

सरकार में फेरबदल की चर्चाओं के बीच बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पीएम मोदी से मिलने उनके आवास पर पहुंचे. वहां पर गृह मंत्री अमित शाह भी मौजूह थे. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: सरकार में फेरबदल की चर्चाओं के बीच बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पीएम मोदी से मिलने उनके आवास पर पहुंचे. वहां पर गृह मंत्री अमित शाह भी मौजूह थे. तीनों नेताओं ने काफी देर तक पार्टी और सरकार को लेकर बैठक की. 

  1. मंत्रियों के कामकाज की हुई समीक्षा
  2. अगले साल कई राज्यों में चुनाव
  3. कई नए लोगों को मिल सकता है मौका

सूत्रों के मुताबिक बैठक में केंद्रीय मंत्रियों के कामकाज की एक-एक करके समीक्षा की गई. माना जा रहा है कि अगले कुछ दिनों में केंद्रीय मंत्रिमंडल में फेरबदल हो सकता है. इसके साथ ही यूपी सरकार के मंत्रिमंडल में भी चेंज हो सकता है.

मंत्रियों के कामकाज की हो रही समीक्षा

सूत्र बताते हैं कि पीएम मोदी इस बैठक में बंगाल चुनाव में हार और अगले साल होने वाले विधान सभा चुनावों की तैयारियों की डिटेल ली. उन्होंने केंद्रीय मंत्रियों के कामकाज का भी आकलन किया. पीएम मोदी केंद्रीय मंत्री वी के सिंह के कामकाज का आकलन कर चुके हैं. वे शनिवार को धर्मेंद्र प्रधान, नरेंद्र सिंह तोमर, गजेंद्र सिंह शेखावत, महेंद्र नाथ पांडेय, हरदीप पुरी के साथ उनके मंत्रालयों के कामों की समीक्षा करेंगे.

अगले साल कई राज्यों में चुनाव

बताते चलें कि अगले साल यूपी समेत देश के 6 राज्यों में विधान सभा चुनाव होने हैं. कोरोना महामारी के दौरान कथित रूप से खराब मैनेजमेंट को लेकर  सरकार विपक्षी दलों के निशाने पर है. सोशल मीडिया में भी लोग सरकार के खिलाफ नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. ऐसे में हालात संभालने के लिए मोदी सरकार में फेरबदल की चर्चाएं भी चलनी शुरू हो गई हैं. 

ये भी पढ़ें- Yogi Adityanath ने प्रधानमंत्री आवास पर की PM Modi से मुलाकात, अब BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा के घर पहुंचे

कई नए लोगों को मिल सकता है मौका

माना जा रहा है कि पीएम की समीक्षा बैठक के बाद आने वाले दिनों में कुछ मंत्रियों की छुट्टी हो सकती है. वहीं कई नए लोगों को मंत्री बनने का मौका दिया जा सकता है. इसके साथ ही सरकार देश में राहत और निर्माण कार्यों में तेजी लाने के लिए कई नई घोषणाएं भी कर सकती हैं. 

LIVE TV

Trending news