रजनीकांत की राह पर कमल हासन, 21 फरवरी को बनाएंगे सियासी पार्टी
Advertisement

रजनीकांत की राह पर कमल हासन, 21 फरवरी को बनाएंगे सियासी पार्टी

कमल हासन की ओर से मंगलवार को राजनीतिक पार्टी बनाने का आधिकारिक ऐलान किया है. आगामी 21 फरवरी को कमल हासन तमिलनाडु के रामनाथपुरम में राजनीतिक पार्टी का औपचारिक ऐलान करेंगे. 

अभिनेता कमल हासन (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: साउथ के सुपरस्टार कमल हासन राजनीति में एंट्री करने वाले हैं. कमल हासन की ओर से मंगलवार को राजनीतिक पार्टी बनाने का आधिकारिक ऐलान किया है. आगामी 21 फरवरी को कमल हासन तमिलनाडु के रामनाथपुरम में राजनीतिक पार्टी का औपचारिक ऐलान करेंगे. इसके साथ ही कमल हासन इसी दिन अपनी ताकत का प्रदर्शन करने के लिए राज्यव्यापी यात्रा की शुरुआत करेंगे.

  1. 21 फरवरी का तमिलनाडु के रामनाथपुरम में होगा औपचारिक ऐलान
  2. पार्टी के ऐलान के साथ ही राज्यव्यापी यात्रा की शुरूआत करेंगे हासन
  3. रजनीकांत के साथ जुड़ने की जताई थी इच्छा

कई चरणों में होगी राज्य की यात्रा
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कमल हासन कई चरणों में अपनी राज्यव्यापी यात्रा को पूरी करेंगे. हासन पहले अपने गृहजनपद रामानाथपुरम से मधुरई, दिंडीगुल और सिवगंगई की यात्रा करेंगे. इसके बाद वह अपनी यात्रा को आगे बढ़ेंगे. कमल हासन ने लगभग एक साल पहले ही इस बात के संकेत दे दिए थे कि वह राजनीति में आना चाहते हैं और किसी राजनीतिक दल के साथ मिलकर काम करने की बजाय वह अपनी पार्टी बनाकर चुनाव लड़ने के इच्छुक हैं. 

यह भी पढ़ें:रजनीकांत ने पूछा 'राजनीति का सक्सेस मंत्र', कमल हासन बोले- हमारे साथ आ जाइए!

सामूहिक आवाज होगी बुलंद
मंगलवार को तमिलनाडु में मीडिया को संबोधित करते हुए हासन ने कहा कि वह अपनी राजनीतिक यात्रा को चुनौती देने का इरादा रखते हैं, जो कुछ समय से तमिलनाडु की राजनीति को तोड़ने का प्रयास कर रही हैं. उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने राजनीतिक पार्टी का गठन सिर्फ इसलिए करना चाहते हैं ताकि सामूहिक आवाज को बुलंद करना है. उन्होंने यह भी कहा कि आम लोगों को किस तरह की समस्या हो रही है, उनके राजनेताओं से क्या उम्मीदे हैं और वह किस तरह से प्रदेश का विकास होते हुए देखना चाहते हैं, वह इन सभी मुद्दों को जानना चाहते हैं और इसके लिए वह यात्रा के दौरान आम जनता से मुलाकात करेंगे.

राजनीति का सक्सेस मंत्रा
पिछले साल अक्टूबर में चेन्नई में शिवाजी गणेशन मेमोरियल के उद्घाटन में एक्टर कमल हासन और रजनीकांत दोनों ही पहुंचे थे. इस दौरान कमल हासन और रजनीकांत एक दूसरे से काफी देर तक बात करते हुए नजर आए थे. कार्यक्रम के बाद रजनीकांत ने कहा था कि, जब उन्होंने कमल हासन से पूछा कि राजनीति में कैसे सफल हों तो उन्होंने कहा- 'मेरे साथ आइए तब मैं आपको इसका जवाब दूंगा'. उन्होंने यह पहले ही कहा है कि अगर सुपरस्टार रजनीकांत राजनीति में आते हैं तो वह उनसे हाथ मिलाना पसंद करेंगे. इसके अलावा कुछ वक्त पहले ही कमल हासन ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की थी और वह उनसे नजदीकियां बढ़ाते हुए दिखे थे. वहीं रजनीकांत पीएम मोदी के स्वच्छता अभियान का समर्थन किया था. जिसके बाद अटकलों का बाजार गर्म हो गया था कि कमल हासन जल्द ही अभिनेता से राजनेता बनेंगे.

Trending news