WATCH: कंगना रनौत का उद्धव ठाकरे पर निशाना, 'जब पाप बढ़ता है तो...'
Advertisement

WATCH: कंगना रनौत का उद्धव ठाकरे पर निशाना, 'जब पाप बढ़ता है तो...'

Maharashtra Political Crisis over: महाराष्ट्र का सियासी संकट खत्म हो गया है. इसके पहले बॉलीवुड एक्ट्रेल कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बिना नाम लिए एक बार फिर उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) और शिवसेना (Shiv Sena) पर हमला बोला. क्या कुछ कहा इंडस्ट्री की 'क्वीन' ने यहां जानिए.

WATCH: कंगना रनौत का उद्धव ठाकरे पर निशाना, 'जब पाप बढ़ता है तो...'

Maharashtra Political Crisis 30 June: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने उद्धव ठाकरे पर निशाना बोला है. कंगना रनौत ने उद्धव ठाकरे पर निशाना साधते हुए एक वीडियो जारी किया है. तकरीबन एक मिनट के वीडियो (Video) में क्या कुछ कहा कंगना ने आइए बताते हैं.

'जब पाप बढ़ता है तो सर्वनाश होता है'

अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किए इस वीडियो में कंगना को ये कहते सुना जा सकता है कि जब पाप बढ़ता है तो सर्वनाश होता है. आगे कंगना ने कहा, 'घमंड करने वालों का घमंड टूटता है. जब पाप बढ़ने पर सर्वनाश होता है तो फिर से सृजन होता है. हनुमान जी को रुद्रावतार कहा जाता है इसके बावजूद हनुमान चालीसा को लेकर ऐसे बयान दिए गए. जब शिवसेना ही हनुमान चालीसा बैन कर दे तो उसे शिव भी नहीं बचा सकते.'

कंगना का वीडियो संदेश

कंगना ने कुछ समय पहले भी महाराष्ट्र में जारी सियासी संकट को लेकर उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) और शिवसेना (Shiv Sena) पर निशाना साधा था. 

आप भी देखिए कंगना की पोस्ट

 

 

 

ये भी पढ़ें- Weather Update: मानसून की पहली बारिश ने तोड़ा गर्मी का गुरूर, आज के लिए मौसम विभाग ने जारी किया ये अलर्ट

 

Trending news