Kapil Sharma ने PM मोदी को अपने शो पर आने का दिया न्यौता! खुद बताया क्या मिला जवाब?
Advertisement

Kapil Sharma ने PM मोदी को अपने शो पर आने का दिया न्यौता! खुद बताया क्या मिला जवाब?

Kapil Sharma Latest News: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने खुलासा किया है कि जब उनकी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से मुलाकात हुई थी तब उन दोनों के बीच क्या बातचीत हुई थी? क्या द कपिल शर्मा शो में पीएम मोदी आएंगे?

Kapil Sharma ने PM मोदी को अपने शो पर आने का दिया न्यौता! खुद बताया क्या मिला जवाब?

The Kapil Sharma Show: क्या द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में गेस्ट के तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) दिखाई देंगे? इससे जुड़ी खबर पर कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा ने खुलासा किया है कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी अपने शो में आने का न्यौता दे चुके हैं. इस पर कपिल शर्मा को क्या जवाब मिला, इसके बारे में उन्होंने बताया है. कपिल शर्मा ने कहा कि वह प्रधानमंत्री मोदी से मिल चुके हैं और तब उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी अपने कॉमेडी शो में आने का निमंत्रण दिया था. कपिल ने ये भी बताया कि अभी तक उनको पॉजिटिव रिस्पॉन्स नहीं मिला है, लेकिन उन्हें साफ तौर पर ना भी नहीं कहा गया. आइए जानते हैं कि कपिल शर्मा ने पीएम मोदी से उनकी मुलाकात के बारे में क्या-क्या बताया?

क्या कपिल के शो में आएंगे PM मोदी?

बता दें कि कपिल शर्मा के शो में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, अक्षय कुमार और सलमान खान समेत कई हस्तियां आ चुकी हैं. वे अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए कई बार कपिल शर्मा के शो में आ चुके हैं. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार एक इंटरव्यू में कपिल शर्मा ने खुलासा किया कि वह प्रधानमंत्री को भी अपने कॉमेडी शो पर आने के लिए निमंत्रण दे चुके हैं.

कपिल शर्मा को मिला ये जवाब

कपिल शर्मा ने कहा कि मैं पर्सनली जब प्रधानमंत्री से मिला, तो मैंने उनसे कहा कि सर कभी हमारे शो पर भी आइए. तब उन्होंने मुझे मना नहीं किया. पीएम मोदी ने कहा कि अभी तो मेरे विरोधी बहुत कॉमेडी कर रहे हैं. अगर पीएम मोदी हमारे शो पर आएंगे तो हमारा सौभाग्य होगा.

पीएम से कब हुई थी मुलाकात?

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने कहा कि जनवरी में उनकी मुलाकात पीएम नरेंद्र मोदी से हुई थी. सिनेमा म्यूजियम के उद्घाटन के दौरान वो प्रधानमंत्री से मिले थे. तब उन्होंने फिल्मी हस्तियों को संबोधित करते हुए कई जोक किए थे. सारी इंडस्ट्री वहां बैठी थी. मैं चाहता हूं कि वे थोड़ी देर के लिए हमारे शो पर आएं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news