Karnataka: चुनाव जीतने के जश्न में खुलेआम बंटी शराब.. भाजपा ने इस नेता को पार्टी से कर दिया बेदखल
Advertisement
trendingNow12328847

Karnataka: चुनाव जीतने के जश्न में खुलेआम बंटी शराब.. भाजपा ने इस नेता को पार्टी से कर दिया बेदखल

Karnataka News: कर्नाटक के चिक्काबल्लापुर में लोकसभा चुनाव जीतने का जश्न मना रहे भाजपा नेता को खुलेआम शराब परोसना भारी पड़ा है.

Karnataka: चुनाव जीतने के जश्न में खुलेआम बंटी शराब.. भाजपा ने इस नेता को पार्टी से कर दिया बेदखल

Karnataka News: कर्नाटक के चिक्काबल्लापुर में लोकसभा चुनाव जीतने का जश्न मना रहे भाजपा नेता को खुलेआम शराब परोसना भारी पड़ा है. भाजपा ने पार्टी नेता जगदीश चौधरी को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया है. चौधरी चिक्काबल्लापुर से भाजपा सांसद के सुधाकर की जीत का जश्न मना रहे थे और लोगों को शराब बांट रहे थे. भाजपा ने चौधरी को 6 साल के लिए पार्टी से बाहर कर दिया है. 

जीत के जश्न में भाजपा नेता ने बांटी शराब

जगदीश चौधरी द्वारा आयोजित इस इवेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद भगवा पार्टी ने नेता के खिलाफ एक्शन लिया है. इस वीडियो के वायरल होने से पार्टी की फजीहत भी हुई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस आयोजन में चौधरी ने कथित तौर पर नॉनवेज खाना और शराब बांटी थी. 

आयोजन में मचा हंगामा

इतना ही नहीं, कहा यह भी जा रहा है कि शराब बंटने की खबर मिलते ही आयोजन में लोगों की भारी भीड़ जुट गई. उम्मीद से कहीं ज्यादा भीड़ जुटने के बाद आयोजन में हंगामा मच गया. यहां गौर करने वाली बात यह है कि आयोजकों ने आबकारी विभाग से एक दिन का लाइसेंस हासिल करने के बाद कार्यक्रम का आयोजन किया था.

के सुधाकर ने पल्ला झाड़ा

मामला बढ़ने के बाद के सुधाकर ने विवाद से खुद को अलग कर लिया और कहा कि उन्हें इस तरह के आयोजन की जानकारी नहीं थी. उन्होंने माफी मांगी और कहा कि ऐसा आयोजन फिर कभी नहीं होगा. उन्होंने कहा, "मुझे शराब बांटे जाने की जानकारी नहीं थी और मैं ऐसी चीजों को बढ़ावा नहीं देता. हो सकता है कि प्रतिभागियों ने कहीं से शराब खरीदी हो और कार्यक्रम स्थल पर पी हो. 

कांग्रेस ने भाजपा को घेरा

शराब बांटने के मामले को लेकर कांग्रेस ने भाजपा पर निशाना साधा है. कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार ने इसपर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से जवाब मांगा. उन्होंने कहा कि मैं नहीं चाहता कि स्थानीय (भाजपा) नेता इसका जवाब दें. मैं चाहता हूं कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष इसका जवाब दें. यह भाजपा की संस्कृति है.

Trending news