Karnataka: कोर्ट परिसर में पति ने पत्‍नी की चाकूओं से गोदकर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow11301385

Karnataka: कोर्ट परिसर में पति ने पत्‍नी की चाकूओं से गोदकर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Husband Murderd Wife:  कर्नाटक में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां कोर्ट परिसर में एक शख्स ने अपनी पत्नी की चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

Karnataka: कोर्ट परिसर में पति ने पत्‍नी की चाकूओं से गोदकर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Karnataka Court Murder Case: कर्नाटक के हासन जिले में 13 अगस्‍त को एक व्‍यक्ति ने कोर्ट में अपनी पत्‍नी की हत्‍या कर दी थी. मृतका का शिनाख्त 24 वर्षीय चित्रा के तौर पर हुई थी. वह उस समय कोर्ट मे सुनवाई के लिए पहुंची थी.  वहीं, आरोपी पति शिवकुमार भी अदालत में मौजूद था. 

पांच साल पहले हुई थी शादी

जिला पुलिस अधीक्षक हरीराम शंकर के मुताबिक, मृतका चित्रा की शादी पांच साल पहले हुई थी.  वहीं, होलेनारसिपुर कस्‍बे का रहने वाला शख्स शिवकुमार जिला कोर्ट में अपनी पत्नी से तलाक केस की सुनवाई के लिए गया हुआ था. उसके दो बच्‍चे भी थे. खबरों के मुताबिक, आरोपी शिवकुमार अपनी पत्नी से पिछले कई सालों से झगड़ा करता आ रहा था. पति से परेशान होकर उसने दो साल पहले कोर्ट में तलाक के लिए आवेदन दिया था. 

धारदार चाकू से की हत्‍या 

सूत्रों के मुताबिक, आरोपी कोर्ट में धारदार चाकू लेकर गया था. उसने उसकी पत्‍नी चित्रा का वॉशरूम तक पीछा किया और मौका मिलते ही शिवकुमार ने उस पर हमला कर दिया. आरोपी शिवकुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने उसके खिलाफ धारा 302 के तहत मुकमा दर्ज किया है. इससे पहले उस पर घरेलू हिंसा को लेकर भी एक मुकदमा दर्ज है. पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि धारदार चाकू कोर्ट परिसर में कैस आया? 

परिवार ने की थी सुलह की कोशिश

सूत्रों के मुताबिक, दंपत्ति के बीच सुलह कराने के लिए परिवार वालों ने कई बार कोशिश की, लेकिन वे नाकाम रहे. हत्‍या करने से एक घंटे पहले ही जज ने शिवकुमार और चित्रा से बात की थी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर  

LIVE TV

Trending news