गुजरात दौरे के दूसरे दिन कांग्रेस नेताओं से मिले केजरीवाल, AAP वर्कर्स के साथ की बैठक
Advertisement
trendingNow11142314

गुजरात दौरे के दूसरे दिन कांग्रेस नेताओं से मिले केजरीवाल, AAP वर्कर्स के साथ की बैठक

आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल और मान ने रविवार को स्वामीनारायण मंदिर जाने के दौरान इसुदान गढ़वी और गोपाल इटालिया सहित पार्टी की गुजरात इकाई के कई नेताओं से मुलाकात की.

गुजरात दौरे के दूसरे दिन कांग्रेस नेताओं से मिले केजरीवाल, AAP वर्कर्स के साथ की बैठक

अहमदाबाद: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और पंजाब के उनके समकक्ष भगवंत मान ने रविवार को अपने दो दिवसीय गुजरात दौरे के अंतिम दिन अहमदाबाद के स्वामीनारायण मंदिर में पूजा-अर्चना की. बाद में उन्होंने आम आदमी पार्टी (AAP) के स्थानीय नेताओं के साथ बैठकें की. 

  1. अहमदाबाद में शनिवार को किया रोड शो
  2. 2 दिवसीय गुजरात दौरे पर आप के दोनों सीएम
  3. गुजरात चुनावों पर आम आदमी पार्टी की नजर

शनिवार को अहमदाबाद में किया था रोड शो

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल और मान ने शनिवार को अहमदाबाद के निकोल इलाके में स्थित एक मंदिर में पूजा की थी और रोड शो किया था, जिसे गुजरात में दिसंबर में प्रस्तावित विधान सभा चुनाव के लिए आप के प्रचार अभियान की शुरुआत के तौर पर देखा जा रहा है. रविवार को स्वामीनारायण मंदिर जाने के दौरान इसुदान गढ़वी और गोपाल इटालिया सहित पार्टी की गुजरात इकाई के कई नेता भी केजरीवाल व मान के साथ थे. 

पार्टी के सभी नेताओं से की मुलाकात

पार्टी के एक प्रवक्ता ने बताया कि बाद में दोनों नेताओं ने राज्य में पार्टी के शीर्ष नेताओं, कोर कमेटी और संबंद्ध संगठनों के सदस्यों से मुलाकात की, जहां उन्होंने आप के राज्य स्तरीय संगठन और वर्तमान राजनीतिक स्थिति पर चर्चा की. प्रवक्ता ने कहा कि उन्होंने विभिन्न राजनीतिक और सामाजिक संगठनों से जुड़े लोगों के साथ-साथ विभिन्न क्षेत्रों के प्रतिभाशाली लोगों के साथ बैठकें भी कीं. 

यह भी पढ़ें: एक हफ्ते में तीसरी बार बढ़े CNG के दाम, पेट्रोल-डीजल की कीमतों में भी इतना इजाफा

कांग्रेस नेताओं से की मुलाकात

उन्होंने कहा कि दोनों मुख्यमंत्रियों से मिलने वालों में कांग्रेस के कुछ नेता भी शामिल हैं. केजरीवाल और मान रविवार शाम दिल्ली के लिए रवाना हो गए. दिल्ली और पंजाब के मुख्यमंत्रियों ने शनिवार को गांधी आश्रम में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित करने के साथ अपने अहमदाबाद दौरे की शुरुआत की थी. 

1142314

गुजरात में आप नेताओं ने किए खूब रोड शो

उन्होंने निकोल और बापूनगर में एक रोड शो भी किया था, जिसमें बड़ी संख्या में ‘आप’ के कार्यकर्ता और समर्थक शामिल हुए थे. पंजाब में कांग्रेस में खींचतान के बीच हाल में संपन्न विधान सभा चुनावों में अपने शानदार प्रदर्शन से उत्साहित आप का लक्ष्य खुद को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गृह राज्य में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (BJP) के एकमात्र विकल्प के तौर पर पेश करना है.

LIVE TV

Trending news